Rupa Dutta Arrested: पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रूपा दत्ता पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, तलाशी में बैग से मिली मोटी रकम और कई पर्स


बंगाली फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) एक मुश्किल में फंस गई हैं। रूपा दत्ता को पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार (Rupa Dutta arrested) किया गया है। यह घटना अंतरराष्ट्रीय कोलकाता बुक फेयर (International Kolkata Book Fair) 2022 की बताई जा रही है। ‘न्यूज 18’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूपा दत्ता को बिधान नगर की पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट के अनुसार, बुक फेयर में पट्रोलिंग के दौरान एक पुलिस अफसर ने एक महिला को कूड़ेदान में एक बैग फेंकते हुए देखा। पुलिस को शक हुआ तो तुरंत पूछताछ करनी शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। महिला की तलाशी लेने पर उसके बैग से कई और पर्स मिले। रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पास से पुलिस को 75 हजार रुपये भी मिले। पुलिस ने बताया कि वह महिला एक ऐक्ट्रेस है जो बंगाली फिल्मों में काम करती है। कुछ साल पहले रूपा ने हिंदी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का भी आरोप लगाया था।

75 लाख रुपयों समेत कई पर्स बरामद, जांच में जुटी पुलिस

महिला को पुलिस थाने ले आई और यहां पूछताछ में उसने पॉकेटमारी (Rupa Dutta arrested in pickpocketing) की बात कबूल की। साथ ही कहा कि वह कई मेले और इवेंट अटेंड कर चुकी है, जहां उसने भीड़ वाली जगहों पर जाकर लोगों के पर्स चोरी किए। रूपा दत्ता के फैंस के लिए यह खबर हैरान करने वाली है। किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इतनी पॉप्युलर ऐक्ट्रेस पॉकेट मार कैसे बन गई? रूपा दत्ता कई फिल्मों और टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये सब काम भी करती हैं रूपा दत्ता

रूपा दत्ता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, वह टीवी सीरियल ‘जय मां वैष्णो देवी’ में माता वैष्णो देवी का किरदार निभाया है। वह खुद को एक राइटर, डायरेक्टर और सोशल ऐक्टिविस्ट भी बताती हैं। इतना ही नहीं, वह रूपा दत्ता ऐक्टिंग अकेडमी की मालकिन भी हैं। यह अकेडमी उन्होंने 2019 में खोली थी। रूपा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में एक लिंक भी शेयर किया है, जिसके मुताबिक, वह 10 साल की उम्र से काम कर रही हैं। उन्होंने शूल फाउंडेशन भी शुरू किया है, जिसके जरिए वह महिला सशक्तिकरण के लिए भी काम करती हैं।

Rupa Dutta arrested in pickpocketing

पॉकेटमारी के आरोप में रूपा दत्ता गिरप्तार

image Source

Enable Notifications OK No thanks