Russia Ukraine War Live: यूक्रेन का दावा- खारकीव में मारा गया रूसी जनरल, क्रीमिया और चेचन की जंग में था पुतिन का तुरुप का इक्का


08:31 AM, 08-Mar-2022

खारकीव में परमाणु ऊर्जा केंद्र पर हुई गोलीबारी

इंटरनेशनल एटॉमिक एनर्जी एजेंसी का कहना है कि रूस की ओर से गोलीबारी में यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर खारकीव में परमाणु ऊर्जा केंद्र को नुकसान पहुंचने की खबर है। हालांकि, अभी तक किसी भी प्रकार के रेडिएशन की सूचना नहीं है। 

08:23 AM, 08-Mar-2022

खारकीव में मारा गया रूसी जनरल- यू्क्रेन

13वें दिन की जंग के बीच यूक्रेन की ओर से बड़ा दावा किया गया है। यूक्रेनी सेना के खुफिया विभाग का कहना है कि खारकीव में उसने रूसी जनरल को मार गिराया है। इसकी पहचान मेजर जनरल विटैली गेरासिमोव के रूप में हुई है। अधिकारियों का कहना है कि इस मेजर जनरल ने रूस की ओर से क्रीमिया, चेचन और सीरिया की लड़ाई में भाग लिया था। हालांकि, रूस की ओर से अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। 

07:57 AM, 08-Mar-2022

यूक्रेन के ट्रांसपोर्टेशन को 10 अरब डॉलर का नुकसान

रूस-यूक्रेन के बीच जारी जंग में दोनों देशों को भारी नुकसान हो रहा है। इस बीच यूक्रेन की ओर से दावा किया गया है कि, उसे ट्रांसपोर्टेशन में अब तक करीब 10 अरब डॉलर का नुकसान हो चुका है।

07:32 AM, 08-Mar-2022

Russia Ukraine War Live: यूक्रेन का दावा- खारकीव में मारा गया रूसी जनरल, क्रीमिया और चेचन की जंग में था पुतिन का तुरुप का इक्का

यूक्रेन में फंसे 200 छात्रों को लेकर एक और फ्लाइट आज सुबह दिल्ली पहुंच गई। इन छात्रों को रोमानिया के रास्ते एयरलिफ्ट कराया गया। एक छात्र का कहना है कि हम जिस रास्ते पर थे, वहां कोई बमबारी नहीं हुई। दूतावास के अधिकारियों ने हमारी हर कदम पर मदद की। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks