सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारत के विश्व कप की संभावनाओं को तौला | क्रिकेट खबर


सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़ के तहत भारत के विश्व कप की संभावनाओं का वजन किया

सचिन तेंदुलकर ने रोहित और द्रविड़ के नेतृत्व में भारत के विश्व कप के अवसरों का वजन किया है।© ट्विटर

भारत के T20I कप्तान के रूप में विराट कोहली का युग निराशाजनक रूप से समाप्त हो गया क्योंकि टीम पिछले साल सुपर 12 चरण में T20 विश्व कप से बाहर हो गई थी। पिछले साल यूएई में टूर्नामेंट से पहले कोहली ने कहा था कि वह टी20 विश्व कप की समाप्ति के बाद टी20ई कप्तानी छोड़ देंगे। कोहली के पद छोड़ने के साथ, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दक्षिण अफ्रीका के हाल ही में समाप्त दौरे के लिए भारत के टीम की घोषणा करते हुए रोहित शर्मा को पूर्णकालिक सफेद गेंद कप्तान के रूप में नामित किया।

ऑस्ट्रेलिया इस साल के अंत में अगले टी 20 विश्व कप की मेजबानी करने के लिए तैयार है, भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि वह टीम को एक और विश्व कप खिताब जीतते देखना पसंद करेंगे।

“इस साल अप्रैल के महीने में, हम (विश्व कप जीत के) 11 साल पूरे करेंगे। यह एक लंबा इंतजार है। मेरे सहित हर कोई उस ट्रॉफी को बीसीसीआई के कैबिनेट में देखना पसंद करेगा। यह एक ट्रॉफी है जिसके लिए सभी क्रिकेटर खेलते हैं। यह इससे बड़ा नहीं हो सकता… छोटा हो या लंबा प्रारूप। विश्व कप कुछ खास है और मुझे यही लगता है।” तेंदुलकर ने ‘बैकस्टेज विद बोरिया’ यूट्यूब शो पर कहा।

उन्हें “शानदार जोड़ी” के रूप में लेबल करते हुए, तेंदुलकर ने रोहित और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि दोनों दिग्गजों ने सभी “उतार-चढ़ाव” को दूर करने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेला है।

“रोहित और राहुल एक शानदार जोड़ी है। मुझे पता है कि लोग अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देंगे और अपनी क्षमता के अनुसार तैयारी करेंगे। आपके पास बहुत सारे लोग हैं जो आपका समर्थन कर रहे हैं। यह सही समय पर उस समर्थन के बारे में है। बेशक, हर कोई पर्याप्त क्रिकेट खेला है। राहुल ने यह समझने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेला है कि रास्ते में उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। उम्मीद नहीं खोना ही एकमात्र चीज है। कोशिश करते रहो और हम आगे बढ़ते रहेंगे, “उन्होंने कहा।

प्रचारित

भारत इस साल के अंत में टी 20 विश्व के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा, जो पिछले साल के सुपर 12 स्टेज मैच का दोहराव होगा।

पाकिस्तान ने 10 विकेट से बड़े पैमाने पर खेल जीता था और भारत 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दोनों पक्षों के फिर से मिलने पर संशोधन करने की उम्मीद करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks