सैफ अली खान को बड़े बेटे इब्राहिम अली की सता रही चिंता, कहा- ‘जब मैं यंग था तब ऐसे ही था’


सैफ अली खान (Saif  Ali Khan) चार बच्चों के पिता है. अपने हर बच्चे से सैफ बेहद मोहब्बत करते हैं और उनका खास ख्याल रखते हैं. सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) और  इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)  दो बच्चे हैं. सैफ को इब्राहिम में अपनी अक्स दिखती हैं. सैफ का कहना है कि वह मेरी तरह ही स्पष्टवादी हैं, एक्टर को अपने बेटे में यंग सैफ नजर आता है.

सैफ अली खान इन दिनों ‘विक्रम वेधा’ में काम कर रहे हैं. इसमें उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं. इसके अलावा प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ कर रहे हैं. जबकि सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्ममेकर करण जौहर के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम’ कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं.

इब्राहिम को लेकर चिंतित हैं सैफ अली खान
जूम को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि मैं इब्राहिम के करियर को लेकर चिंतित हूं लेकिन खुश हूं कि वह काफी मेहनत कर रहे हैं. वह स्कूली दिनों में भी काफी अच्छे थे तो किसी भी पैरेंट्स की तरह मैं भी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं’.

Saif Ali Khan, Saif Ali Khan Ramadan, Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan, Saif Ali Khan Lunch Date, Saif Ali Khan trolled, Ramadan, सैफ अली खान, रमजान, सारा अली खान, सैफ अली खान रमजान

सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ. (Instagram/saraalikhan95)

सैफ ने की बेटे इब्राहिम की तारीफ
सैफ अली खान ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘उनकी उम्र कविता पढ़ने की नहीं है, मैं भी इब्राहिम जैसा ही था. एक उम्र में आपको सरल और सिंपल होना चाहिए जो मैं यंग इब्राहिम में देखता हूं और ये अच्छा है लेकिन जरूरी नहीं है कि ये रवैया आगे चलकर ठीक ही हो’.

ये भी पढ़िए-सैफ अली खान ने सालों पहले फैज-गालिब को लेकर कही थी ये बात, अब सफाई में बोले- दवाइयां ले रहा था

सैफ जवानी के दिनों में इब्राहिम की तरह थे
इब्राहिम सैफ की तरह दिखते हैं इस सवाल पर सैफ ने कहा कि ‘वह भी कहता है कि मैं यंग सैफ की तरह दिखता हूं. उसने मुझे एक तस्वीर भेजी जो अच्छी लग रही है, अगर मैं 20 साल का ‘विक्रम वेधा’ एक्टर होता तो ऐसा ही दिखता. बता दें कि सैफ अली खान ‘विक्रम वेधा’ में एक अलग अंदाज में नजर आगे. ये पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म का रीमेक है. इसके अलावा ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लंकेश के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रभास और कृति सैनन साथ हैं.

Tags: Ibrahim Ali Khan, Saif ali khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks