अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ ने इन तीन खूबियों की वजह से कर ली थी करीना से शादी!


सैफ अली खान ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. एक्टर की पहली शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. शादी के समय सैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. वहीं, अमृता सिंह तब इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं. कहते हैं अमृता से उम्र में 12 साल छोटे सैफ ने तब घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. बहरहाल, इस शादी से अमृता और सैफ को दो बच्चे हुए थे जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

शादी के कुछ साल तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद सैफ और अमृता के बीच अक्सर झगड़े होने लगे थे. नतीजा ये हुआ कि शादी के 13 साल बाद 2004 में इन दोनों ने तलाक ले लिया. अमृता से तलाक के एक लंबे अरसे बाद एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से पूछा गया कि वे एक अच्छे लाइफ पार्टनर में क्या खूबियां देखते हैं ?

इस सवाल का जवाब सैफ अली खान ने बड़ी ही बेबाकी से देते हुए अपने दिल की बात साफ़-साफ़ कही थी. सैफ ने बताया था कि एक अच्छे लाइफ पार्टनर में कुछ खूबियां होना चाहिए जैसे वो बात-बात पर आपको जज ना करे, वहीं आपका लाइफ पार्टनर आपसे उम्र में छोटा होना चाहिए. 


 
सैफ ने आगे यह भी बताया था कि लाइफ पार्टनर हंसमुख स्वभाव का होना चाहिए. मजे की बात देखिए कि यह सभी बातें सैफ ने करीना से शादी करने से पहले दिए इंटरव्यू में कहीं थीं. वहीं, साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी. आप समझ समझ ही सकते हैं कि सैफ ने करीना में यही खूबियां देखी होंगीं जिसकी बिना पर उनका दिल एक्ट्रेस पर आया था.

ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने ऐसे किया घर में नन्हीं परी का स्वागत, एक पल के लिए भी लाडली को अकेला नहीं छोड़ रहे पापा गुरमीत

शाहरुख खान-सलमान खान संग खुद की तुलना पर आया केजीएफ स्टार यश का ये रिएक्शन…

image Source

Enable Notifications OK No thanks