‘लॉकअप’ में सायशा शिंदे को हुआ प्यार ! इस ‘कैदी’ पर आया डिजाइनर का दिल, बोलीं- सब एकतरफा है


कंगना रनौत का शो लॉकअप सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है. लॉकअप रियलिटी शो पहले हफ्ते के बाद दूसरे हफ्ते में भी लाखों में व्यूज बटोरने में सक्सेसफुल रहा है. हर दिन के एपिसोड में एक नया धमाल देखने को मिल रहा है, हाल ही के एपिसोड में सायशा शिंदे, पूनम पांडे और पायल रोहतगी ने अपने पुराने जख्मों का दर्द बयां किया था. वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड में सायशा शिंदे ने अपने दिल में खिल रहे प्यार के फूलों को जगजाहिर कर दिया है. सायशा शिंदे ने बताया, उन्हें मुनव्वर फारूकी के लिए कुछ महसूस होने लगा है. 

सायशा शिंदे ने लॉकअप के लेटेस्ट शो में एक टास्क के दौरान इमोशनल हो जाती हैं. वह स्मोकिंग जोन में जाकर रोने लगती हैं तभी सारा खान वहां पहुंचती हैं. सारा खान से बात करते हुए सायशा कहती हैं, मैं उसके (मुनव्वर फारूकी) के लिए फील कर रही हूं, अगर मैं उसे ध्यान में रखते हुए कोई फैसला करती हूं तो यह मेरी गलती नहीं है. सायशा इसके बाद कहते हैं, मुझे पता है ये एकतरफा रास्ता होगा, ये कभी भी दो तरफ से नहीं होने वाला है. 


सायशा शिंदे की बात सुनने के बाद सारा खान जवाब में कहती हैं, हां ये कभी दोतरफा नहीं होने वाला है. सारा इसके बाद सायशा से सवाल करती हैं कि क्या मुनव्वर को इसके बारे में पता है. सायशा इसपर इनकार कर देती हैं और कहती हैं, इस बारे में कोई नहीं जानता और ना ही किसी को पता चलना चाहिए.  

बता दें हाल के एपिसोड में सायशा शिंदे ने बताया था, कि वह पिछले रिलेशनशिप में बिल्कुल भी खुश नहीं थीं. उन्हें शारीरिक रूप से नहीं लेकिन मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जाता था. सायशा ने अपनी सर्जरी के अनुभव को भी लॉकअप शो में शेयर किया था. जिसपर उन्होंने बताया, उन्हें 15 साल की उम्र में समझ आ गया था कि उनकी दिलचस्पी पुरुषों में है लेकिन उन्होंने 40 की उम्र में सर्जरी कराई. 

अरबाज़ से तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मिलने पर डर गई थीं मलाइका अरोड़ा, मन में आए थे ऐसे ख्याल 

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं



image Source

Enable Notifications OK No thanks