रियाद पहुंचे सलमान खान ने दिया हॉलिवुड ऐक्टर जॉन ट्रैवोल्टा को अपना परिचय, VIDEO देख आपको हो जाएगा प्यार


बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो (Salman Khan Video) इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वह हाल ही में सऊदी अरब के जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, यहां सलमान ने अमेरिकी अभिनेता जॉन ट्रैवोल्टा (John Travolta) से मुलाकात की0. दोनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इसमें दोनों एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि सलमान खान खुद का परिचय हॉलिवुड स्टार को देते दिख रहे हैं। यही वजह है कि इंटरनेट जगत पर तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

देश में भला सलमान खान को कौन नहीं जानता है, लेकिन एक वाक्या ऐसा हुआ है जहां सलमान खान को अपना परिचय देना पड़ा। जी हां, रियाद में आयोजित कार्यक्रम में सलमान खान को अपना इंट्रोडक्शन अमेरिकन ऐक्टर जॉन ट्रैवोल्टा को देते दिख रहे हैं। वह हॉलीवुड स्टार के पास जाते हैं और सलमान खान कहते हैं कि, मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं, मेरा नाम सलमान खान है। सलमान खान के इस काइंड नेचर की सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है जिसमें सलमान खान हॉलीवुड स्टार के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि इस कार्यक्रम में सलमान खान को पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

पिछले साल दिसंबर में सलमान खान दुबई में दबंग टूर के लिए भी पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ शिल्पा शेट्टी, सई मांजरेकर, प्रभु देवा, सुनील ग्रोवर, कमाल खान, गुरु रंधावा और आयुष शर्मा समेत कई स्टार्स रियाद में नजर आए थे।

कौन हैं जॉन ट्रैवोल्टा
जॉन ट्रैवोल्टा हॉलिवुड के जाने माने अभिनेता हैं। जिन्होंने ‘ग्रीस’, ‘प्लप फिक्शन’, ‘स्टरडे नाइट फीवर’, ‘हेयर स्पे ‘जैसी ढेर सारी फिल्मों में काम किया है।

जुहू में डिनर करने पहुंचे सलमान खान, एक झलक को बेकाबू हुए फैंस

Dance With Me Song Out: सलमान खान का नया गाना आउट, ठुमके लगाते नजर आए आमिर खान, संजय दत्त, कटरीना कैफअभिजीत बिचुकले ही नहीं सलमान की इन 4 ‘Bigg Boss’ कंटेस्टेंट्स ने भी ‘बजाई बैंड’, लगाए थे आरोप

image Source

Enable Notifications OK No thanks