‘No Entry 2’ को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा हिंट, जानिए कब शुरू करेंगे अनिल कपूर-फरदीन खान संग शूटिंग


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) तकरीबन 17 साल के बाद एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं. इन सभी सितारों को एक साथ एक बार फिर से ‘नो एंट्री’ (No Entry Sequel) के सीक्वल में देखने को मिलेगा. बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ ब्लॉकबस्टर रही थी. हाल में इसके सीक्वल को लेकर आधिकारिक तौर घोषणा कर सलमान अपने चाहने वालों को उत्साहित कर दिया है.

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान ने किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर ‘विक्रांत रोना’ इवेंट के दौरान ने फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया कि वह जल्द ही ‘नो एंट्री -2’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म के इवेंट में सलमान ने डायरेक्टर अनीस बाज्मी (Anees Bazmee) की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘यहां पर ऐसे डायरेक्टर बैठे हैं..100-100 करोड़ की हिट दे रहा है आदमी, वो भी कॉमेडी में। कल ‘नो एंट्री’ में भी देगा…300 करोड़.

 ‘कभी ईद कभी दीवाली’ करेंगे शूटिंग
अब सलमान ख़ान के इस बयान को ‘नो एंट्री’ की पुष्टि के रूप में भी देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग के बाद सलमान ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग कर देंगे. आपको बता दें सलमान से पहले एक्टर अनिल कपूर और खुद अनीस बाज्मी ‘नो एंट्री2 ‘ को लेकर हिंट दे चुके हैं.

अनीस बाज्मी पहले दे चुके हैं हिंट
आपको याद दिला दें कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन के दौरान अनीस बाज्मी ने पिंकविला से बात करते हुए यह खुलासा किया है कि भूल भुलैया 2 के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट ‘नो एंट्री 2’ ही है.बातचीत में उन्होंने ये कहा था कि ‘मेरी अगली फिल्म नो एंट्री में एंट्री है. मैं हाल ही में सलमान भाई से मिला था और उन्होंने मुझे इस फिल्म पर काम करने के लिए कहा है. हमारी मुलाकात इस फिल्म के नरेशन के लिए हुए थी और उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. नो एंट्री में एंट्री पर काम चल रहा है. 50 फिल्में लिखने के बाद, अब मेरा लक्ष्य है कि मैं अच्छा काम करूं और आगे चलकर अच्छी फिल्में बनाऊं. दर्शकों के लिए ‘नो एंट्री में एंट्री’ एक बेहतरीन एंटेरटेनर होने वाली है.’

Tags: Anil kapoor, Fardeen Khan, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks