Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई नहीं अब इस व्यक्ति पर है मुंबई पुलिस को शक, सिद्धू मूसेवाला से है नाता


अभिनेता सलमान खान और उनके पिता को धमकी देने वाले एक पत्र की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम गुरुवार को पुणे शहर पहुंच गई है। सिद्धू मूसेवाला हत्या के कथित आरोपी लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के बाद अब पुलिस सिद्धू की हत्या के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किए गए सिद्धेश हीरामन कांबले उर्फ महाकाल से सवाल जवाब करने वाली है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुणे पुलिस ने बुधवार को सिद्धू मूसेवाला हत्या के फरार आरोपी महाकाल को गिरफ्तार किया था। वहीं अब मुंबई पुलिस महाकाल से पूछताछ कर इस बात की जांच कर रही है कि क्या लेखक सलीम खान और उनके अभिनेता बेटे सलमान खान को धमकी देने वाला पत्र बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा भेजा गया था।

पुलिस को क्यों है लॉरेंस बिश्नोई पर शक?

बिश्नोई से इसलिए पूछताछ की जा रही है क्योंकि गैंगस्टर ने 2018 में सलमान को धमकी दी थी। ‘रेस 3’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने कहा था कि वह जोधपुर में सलमान की हत्या करेंगे। पूछताछ के दौरान भी लॉरेंस बिश्नोई ने इस बात को कुबूला और कहा कि उसने अपने कथित सहयोगी संपत नेहरा को कुछ साल पहले सुपरस्टार की हत्या को अंजाम देने के लिए कहा था। वह मुंबई आया था और इलाके और गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी। हत्या के लिए तीन से चार लाख की आरके स्प्रिंग राइफल का ऑर्डर भी दिया था। लेकिन प्लान को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।



Source link

Enable Notifications OK No thanks