सलमान खान ने शेयर किया म्यूजिक वीडियो मैं चला का टीजर, फैंस को पसंद आया उनका लुक


सलमान खान ने शेयर किया म्यूजिक वीडियो मैं चला का टीजर, फैंस ने की उनके लुक की तारीफ
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/बीइंगसलमानखान

सलमान खान ने शेयर किया म्यूजिक वीडियो मैं चला का टीजर, फैंस ने की उनके लुक की तारीफ

हाइलाइट

  • सलमान और प्रज्ञा जायसवाल की विशेषता वाला मैं चला का संगीत वीडियो 22 जनवरी को होगा
  • मैं चला को यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा ने गाया है
  • मैं चला के म्यूजिक वीडियो में सलमान खान पठानी सूट पहने नजर आ रहे हैं

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने आगामी संगीत वीडियो मैं चला के टीज़र का खुलासा किया और घोषणा की कि प्रज्ञा जायसवाल अभिनीत रोमांटिक गीत 22 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। इस ट्रैक को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने गाया है। इससे पहले, यूलिया ने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई और मैं चला के लिए सीती मार गीत में स्वर दिया था, जो उनके एक और सहयोग का प्रतीक है।

टीजर में सलमान लंबे बालों और कटे हुए ठूंठ में नजर आ रहे हैं। उसके खुले बाल हवा में लहराते हैं और एक अन्य उदाहरण में, वह ‘पगड़ी’ और खेल धूप का चश्मा पहनता है। प्रज्ञा साड़ी में नजर आ रही हैं और बॉलीवुड सुपरस्टार के अपोजिट काफी अच्छी लग रही हैं। फैंस को सलमान का ये लुक तुरंत ही पसंद आ गया.

मैं चला का टीजर शेयर करते हुए सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “#MainChala के रोमांटिक गानों में खुद को खो दें। अभी टीजर आउट। 22 जनवरी को रिलीज हो रहा गाना। ट्यून इन नाउ (sic)।” गीत को खूबसूरत पहाड़ियों के बीच फिल्माया गया है और फ्रेम स्थान की उत्कृष्ट प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाता है। इसे शबीना खान और डायरेक्टर गिफ्टी ने को-डायरेक्ट किया है। इसे शब्बीर अहमद ने कंपोज और लिखा है।

गुरु, जो अपने कई पंजाबी और हिंदी हिट गानों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में डांस मेरी रानी ने पहले यूलिया के गायन कौशल की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं इस गीत को यूलिया वंतूर के साथ साझा कर सकता हूं, जो सिर्फ एक अद्भुत नहीं है। कलाकार लेकिन साथ ही एक गर्म व्यक्ति। उसका स्वर बहुत अलग है और गीत को अगले स्तर पर ले जाता है। ट्रैक सुंदर बन गया है और मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे।”

यूलिया ने गाने के बारे में आगे शेयर किया, “मैं चला एक बहुत ही भावपूर्ण गीत है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है। हमने इसमें अपना दिल लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों की आत्मा को छू जाएगा। मैं इसके लिए आभारी हूं, मैं हूं इस पर विश्वास करने के लिए, अपनी आवाज में इस गीत को विशेष बनाने के लिए गुरु का आभारी हूं। वह एक अद्भुत कलाकार हैं, मैं एक गायक के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में भी उनकी बहुत सराहना करता हूं। मेरा मानना ​​है कि प्यार का स्वागत सभी के दिलों में मुख्य के साथ किया जाएगा। चला।”

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks