Salman Khan Threat Case: सलमान खान को धमकी मामले में खुलासा, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ही जारी किया था खत


अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के बारे में मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस मामले में अभिनेता और आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के बयान भी दर्ज करवाए गए थे। मामले में बिश्नोई के गुर्गे सौरभ महाकाल से पूछताछ की गई। इस दौरान उसने खुलासा किया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से ही सलमान को धमकी भरा पत्र जारी किया गया था।

राजस्थान से मुंबई आए थे तीन लोग

मुंबई पुलिस के मुताबिक, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत जारी किया था। उसके गिरोह के तीन लोग जालोर (राजस्थान) से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। इस दौरान दोनों आरोपी सौरभ महाकाल से मिले थे। आरोपी सौरभ महाकाल ने खुलासा किया कि बिश्नोई के मददगार विक्रम बराड़ के द्वारा सलीम खान तक लेटर पहुंचाया गया था।

साल 2018 में दी थी धमकी

मुंबई पुलिस ने इस मामले में अभिनेता सलमान के बयान भी दर्ज करवाए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से किसी भी तरह के संबंध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें किसी पर शक नहीं है, उन्होंने कहा- मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं, क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। हालांकि सलमान ने गोल्डी बराड़ के बारे में कहा कि वह उसे नहीं जानते हैं।

ये है पूरा मामला

सामने आई जानकारी के मुताबिक, सलमान खान के पिता सलीम खान को जो पत्र मिला है, उसमें सलमान का हाल सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह करने की धमकी दी गई है। जिसके बाद से पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई और इस मामले में पूछताछ जारी है।





Source link

Enable Notifications OK No thanks