‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग से सलमान खान ने लिया ब्रेक, पूजा हेगड़े संग राम चरण को दिया सरप्राइज


सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. सलमान पिछले दो हफ्ते से हैदराबाद में हैं. सलमान ने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर ‘आरआरआर’ फेम राम चरण से मिलने के लिए समय निकाला. एक फोटो में सलमान खान खुशी-खुशी राम और वेंकटेश के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सलमान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की को-एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और राम की पत्नी उपासना कामिनेनी भी थीं

सलमान खान की इस फोटो को राम चरण (Ram Charan) और उपासना कानिनेनी के क्यूट पपी ‘राइम’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था. तस्वीर में सलमान खआन को ब्लैक टी-शर्ट और जींस में देखा जा सकता है. वहीं, पूजा टॉप और ऑफ व्हाइट जींस में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वेंकटेश और सलमान के बीच बॉन्डिंग देखने को भी मिल रही है.

Salman Khan Ram Charan

(फोटो साभारः Instagram @alwaysrhyme)

राइम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “मैं एक भाग्यशाली पपी हूं. प्यार, गले लगना और गले लगाना – मेरे लिए सब.” फोटो पोस्ट करते ही वायरल हो गई है. फैंस कमेंट कर तीनों बड़े स्टार के लिए दिल और आंखों में प्यार भरे वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं. तीनों को साथ देखने की इच्छा जता रहे हैं.

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

‘कभी ईद कभी दीवाली’ से ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehanaaz Gill) का बॉलीवुड डेब्यू भी होगा. शहनाज ने हाल ही में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है. फिलहाल टीम हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही है. बाद में, वे उत्तर भारत में फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग करेंगे. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी हैं.

सलमान खान सवाल का जवाब ढूंढने पहुंचे रणवीर सिंह के पास, खटखटा दिया एक्टर के बाथरूम का दरवाजा!

सलमान खान की फिल्में

इस साल की शुरुआत में, फरहाद सामजी ने फिल्म से सलमान खान के लुक को शेयर करके फैंस को चौंका दिया. इस फिल्म के अलावा, सलमान ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं. शनिवार को शाहरुख खान ने शेयर किया कि सलमान ‘पठान’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Tags: Pooja Hegde, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks