सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस का किया स्वागत, ईद के मौके पर भाईजान ने जीता लोगों का दिल


बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी ईद का दिन काफी स्पेशल होता है, क्योंकि आज के दिन सलमान खान अपने फैंस के साथ रूबरू होते हैं. ईद वाले दिन सुबह से ही सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके चाहने वालों का भीड़ लगने लगता है, क्योंकि फैंस को पता होता है कि ईद वाले दिन सलमान अपने फैंस को मुबारकबाद देने घर के बालकनी में आते हैं.

आज भी कुछ ऐसा ही नजारा सलमान के घर के बाहर देखने को मिला. बता दें, आज देशभर में ईद बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स आज सुबह से ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट करते हुए अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देते दिख रहे हैं. आज पूरा सोशल मीडिया ईद की मुबारकबाद से भरा हुआ है.

फैंस का स्वागत करते दिखे सलमान
ईद के मौके पर आज जब सलमान खान के घर के बाहर फैंस की भीड़ लगने लगी तो सलमान अपने बालकनी में आए और काफी देर तक अपने हाथों से लोगों का स्वागत करते दिखे. सलमान को देखते ही फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी जोर-जोर से ‘भाईजान भाईजान’ चिल्लाते नजर आए.

काफी पसंद किया जा रहा वीडियो
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर भाईजान के दो अलग-अलग वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. सलमान के चाहने वालों को उनका ये दोनों ही वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सलमान को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं.

‘टाइगर 3’ की तैयारी में हैं सलमान
वर्कफ्रंट की बात करें, तो सलमान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं और साथ ही पहली बार इस फ्रेंचाइजी में बॉलीवुड एक्टर ईमरान हाशमी की भी एंट्री हुई है. इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं.

Tags: Eid, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks