बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं सलमान खान की भतीजी अलिजेह, खूबसूरती में नही हैं किसी से कम


अगले कुछ महीनों में बॉलीवुड में कई नए टैलेंट्स की एंट्री होने वाली है। डेब्यू करने जा रहे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की लिस्ट में नया नाम हैं सलमान खान की भतीजी और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री। यंग स्टारकिड अपने ही पिता की फिल्म में दिखाई देंगी। ‘ईटाइम्स’ ने इस साल की शुरुआत में बताया था कि फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर सोमेंद्र पाधी करेंगे, जिन्होंने ओटीटी की सबसे फेमस सीरीज ‘जामताड़ा’ को बनाया है।

जोरों पर है तैयारी
यहां सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह अभी तक बिना टायटल वाली फिल्म एक डेब्यूटेंट लॉन्च नहीं होने जा रही है। फोकस सिर्फ एक ही हीरोइन पर नहीं होगा बल्कि कहानी यूथ सेंट्रिक होने वाली है और यह बहुत सारे न्यूकमर्स वाली फिल्म होगी। ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए, पाधी ने कहा, ‘बाकी कलाकारों के पाइनल होने के बाद हम फिल्म की घोषणा करेंगे। तभी हम फ्लोर पर जाने के लिए तैयार होंगे।’

तिग्मांशु धूलिया करेंगे सलमान खान की ‘दबंग 4’ का डायरेक्शन? अभी स्क्रिप्ट पर कर रहे हैं काम
पापा की फिल्म से करेंगी एंट्री
अलीजेह (Alizeh Agnihotri) ने 2008 से अपने पिता की फिल्म ‘हैलो’ में पहले भी काम किया है। बहुत से नए एक्टर्स को लेने वाली वाली दूसरी सबसे बड़ी फिल्म जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ है। सोमेंद्र की फिल्म की तरह, द आर्चीज भी एक मल्टी-स्टार कास्ट फिल्म होगी जिसमें कलाकारों के हिस्से के रूप में थ्री-स्टार किड्स और दो बाहरी एक्टर्स होंगे।

वीडियो: जब ‘सुल्तान’ के सेट पर शाहरुख खान ने दिया था सलमान खान को सरप्राइज, अनुष्का शर्मा भी एक टक देखती रह गई थीं
अलिजेह का डेब्यू
अब देखना यह होगा कि अलीजेह के डेब्यू में किसे कास्ट किया जाएगा। हालांकि सलमान की भतीजी को देखने के लिए तो फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन देखना ये होगा कि क्या अलिजेह भी सलमान जैसा फेम हासिल कर पाती हैं या नहीं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks