वीडियो: जान्हवी के इस अंदाज को देख बिछे जा रहे हैं फैन्स, आई ‘टाइटैनिक’ की केट विंसलेट की याद


जान्हवी कपूर बीती रात एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां फिल्मी सितारों की महफिल जमी थी। जान्हवी इस इवेंट से बाहर निकलते समय पापाराजियों के कैमरे में कैप्चर हुईं। यकीनन जान्हवी बहुत ही गॉरजस और स्टनिंग दिख रही थीं और कईयों को ऐक्ट्रेस के लुक्स ने फिल्म ‘टाइटैनिक’ की ऐक्ट्रेस केट विंसलेट की याद दिला दी। इस वीडियो में नजर आई एक छोटी सी बच्ची ने भी सबका दिल जीत लिया है।

Janhvi Kapoor का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जान्हवी काफी गॉरजस नजर आ रही हैं। जान्हवी के फैन्स उनका यह अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर बिछे जा रहे हैं। जान्हवी के स्टनिंग लुक्स पर लोग फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं और उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


कुछ फैन्स ने उनके इस लुक की तुलना ‘टाइटैनिक’ में नजर आईं केट विंसलेट से की है। दरअसल केट के गले में उस फिल्म में लगभग ऐसा ही हार नजर आया था जैसा कि यहां जान्हवी ने पहन रखा है। इसके अलावा कई लोग जान्हवी के सॉफ्ट बिहेवियर की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची भी नजर आई है, जिसकी तारीफ में यूजर्स ने कई कॉमेंट किए हैं। कईयों को इस बच्ची की क्यूटनेस के सामने जान्हवी फीकी नजर आ रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks