सामंथा रुथ प्रभु ने बताई ‘Oo Antava’ और ‘The Family Man 2’ में बोल्ड रोल करने की वजह; कही ये बड़ी बातें


‘कॉफी विद करण 7’ का तीसरा मोस्ट अवेटेड एपिसोड बीते दिन दिखाया गया. इसमें आलिया भट्ट-रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर-सारा अली खान के बाद अक्षय कुमार के साथ सामंथा रूथ प्रभु ने अपने दिल के कई राज खोले. चैट शो की शुरुआत करने वाली पुष्पा गर्ल ने अपने बेबाक अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान सामंथा ने नागा चैतन्य से तलाक से लेकर अपने सिजलिंग मूव्स वाले आइटम नंबर ऊ अंतावा को करने के फैसले के बारे में बताया. एक्ट्रेस द्वारा उनकी पर्सनल लाइफ पर कही गई तमाम बातों को हम आपसे पहले ही साझा करते हैं. बहरहाल, इस आर्टिकल में हम आपको तेलुगू एक्ट्रेस के आइटम गर्ल बनने और ‘फैमिली मैन 2’ को करने के पीछे का कारण बताते हैं.

‘Oo Antava’ पर सामंथा से करण जौहर का सवाल

अपने से जुड़ी तमाम चीजों के बारे में बोलते हुए सामंथा रूथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन के पुष्पा में ऊ अंतवा (Oo Antava song) करने को लेकर ट्रोल्स पर भी बोलीं. जब करण जौहर ने उनसे पूछा, ‘क्या यह एक बहादुरी भरा फैसला था कि पुष्पा के रिलीज के दो हफ्ते पहले आप जाकर ऊ अंतावा जैसा गाना करें? क्या वो Rrebellious move था? क्या वह रणनीतिक कदम (strategic move) था? या ऐसा कुछ था जिसे आपने अभी महसूस किया था कि मैं इसे करूंगी?’

Also Read: Samantha koffee with karan: सामंथा- नागा चैतन्य के बीच हैं हार्ड फीलिंग्स, कहा- तलाक का फैसला कठिन था लेकिन..

सामंथा ने बताई ‘ऊ अंतवा’ को करने की वजह

करण के सवाल का जवाब देते हुए सामंथा रूथ प्रभु ने कहा, ‘हां मैं इसे करूंगी… मेरा मतलब है क्यों नहीं? मुझे गाना पसंद था. यह पुरुष की गंदी सोच (male gaze) पर एक व्यंग्य था. मुझे पता है कि ऐसा करते समय पुरुष की निगाहों को टटोलने के बारे में मुझे बहुत आलोचना मिली. मेरा लॉजिक ये था कि मेरे द्वारा गाने में प्ले कर रही एक नटखट लड़की (Nautch girl), जिसके पास मेल गेज का एक बड़ा अनुभव रहा हो…केवल वो नटखट लड़की यानी मैं ही पुरुष की निगाहों पर व्यंग्य कर सकती हूं.’ मालूम हो कि इस गाने को लेकर आंध्रप्रदेश कोर्ट में एक संगठन ने भी मेकर्स के खिलाफ याचिका दायर की थी. हालांकि, ये सॉन्ग देश ही नहीं बल्कि विदेशी लोगों को भी खूब पसंद आया.

‘The Family Man 2’ के रोल पर सामंथा का रिएक्शन

‘फैमिली मैन 2’ में अपनी सफल भूमिका के बारे में बात करते हुए, सामंथा रूथ प्रभु ने करण जौहर से कहा, ‘मैं राज और डीके (Raj & DK) को बिल्कुल भी नहीं जानती थी और यहां तक ​​कि फैमिली मैन सीजन 1 भी रिलीज नहीं हुआ था जब मैंने सीजन 2 की शूटिंग शुरू की थी. यह सिर्फ एक चुनौती के लिए रोना है क्योंकि आप जानते हैं कि आपको उन भूमिकाओं के साथ टाइपकास्ट मिलता है जो आपको दक्षिण में पेश की जाती हैं, उनकी किसी गलती के कारण नहीं. निर्देशकों ने मुझे एक निश्चित तरीके से देखा, चुलबुली, प्यारी प्रेम रुचि के रूप में.. मैं घुटन महसूस कर रही थी और मैं वास्तव में तोड़ना चाहती थी और यहां एक और लेंस के जरिए मुझे खुद को देखने का अवसर था और मैंने इसे कैच कर लिया. यह एक ईश्वरीय हस्तक्षेप (divine intervention) था.’

Tags: Karan johar, Naga Chaitanya, Samantha akkineni



image Source

Enable Notifications OK No thanks