सामंथा रुथ प्रभु फिर करेंगे ‘The Family Man 2’ फेम डायरेक्टर्स संग काम, वरुण धवन होंगे उनके हीरो


सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम साउथ में तो पहले से ही और अब वे अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ देखी जाती हैं. कभी एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ डांस करती दिखती हैं तो कभी रणवीर सिंह के लिए पोस्ट शेयर करती हैं.  पिछले दिनों एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आई थीं और अब कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स एक प्रोजेक्ट में साथ आने वाले हैं. बता दें कि सामंथा के पास पहले से ही कुछ पैन-इंडिया फिल्में हैं जो सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार हैं और अब वे मार्शल आर्ट पर बेस्ड ओटीटी प्रोजेक्ट (Martial Arts-Based OTT Project) पर साइन करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

Raj & DK के वेब शो में साथ होंगे सामंथा-वरुण धवन

ताजा अपडेट यह है कि सामंथा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ एक वेब सीरीज में रोमांस करते नजर आएंगी. दिलचस्प बात ये है कि अभिनेत्री की अपकमिंग वेब सीरीज को कोई और नहीं बल्कि ‘द फैमिली 2’ के निर्माता राज और डीके (Raj and DK) द्वारा निर्देशित किया जाएगा. ये सीरीज इंटरनेशनल ‘सिटाडेल’ (Citadel) का भारतीय रूपांतरण बताई जा रही है.

Also Read: The Immortal Ashwatthama: ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ से सामंथा कर सकती हैं विक्की कौशल संग बॉलीवुड डेब्यु!

 मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेंगे सामंथा-वरुण धवन

नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेब सीरीज के प्रमुख कलाकार अगले महीने के लास्ट वीक से मार्शल आर्ट-बेस्ड सीरीज के लिए सीरियस ट्रेनिंग लेंगे. ओटीटी प्रोजेक्ट को कथित तौर पर शो में भारी-भरकम एक्शन सीन्स (heavy-duty action sequences) की आवश्यकता होती है. लिहाजा इसलिए मेकर्स ने लीड पेयर वरुण धवन और सामंथा को टोन्ड लुक पाने के लिए कहा है.

देवरकोंडा संग शूटिंग में बिजी हैं सामंथा

सामंथा का राज एंड डीके के साथ ये उनका दूसरा प्रोजेक्ट होगा. साथ ही ‘बिग बॉस सीजन 4’, ‘सैम जैम’ और ‘द फैमिली मैनः सीजन 2’ की मेजबानी के बाद एक्ट्रेस का ये चौथा वेब शो है जिसमें वे एक चैलेंजिंग रोल निभाते दिखाई देंगी. फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Kushi’ में बिजी हैं जिसमें वे लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) और ‘यशोदा’ (Yashoda) भी है.

Tags: Samantha akkineni, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks