Samantha- Ranveer Singh की तस्वीर वायरल, क्या किसी फिल्म में साथ काम करेंगे दोनों स्टार?


सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Shaakuntalam’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में आ रही है. इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. हाल ही में ‘रंगस्थलम’ एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से मुलाकात की और सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की है. दोनों को साथ देख ऐसा लगता है कि अलग-अलग इंडस्ट्री के स्टार एक साथ किसी प्रोजेक्ट को लेकर साथ आए हैं.

इस प्रोजेक्ट के लिए मिले सामंथा- रणवीर सिंह
अभिनेत्री ने रणवीर सिंह के साथ तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. दरअसल, सामंथा ने मुंबई में उनके साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की और उसी से रिलेटिड ये पिक्चर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में समांथा को एक वायु सेना अधिकारी की वर्दी में गॉगल्स के साथ दिखाया गया है, वे नीले रंग की शर्ट में रणवीर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘सबसे प्यारी @ranveersingh.’ रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘ट्वास ए डिलाइट @samantharuthprabhu,’ के साथ-साथ हार्ट इमोटिकोस और एक हग इमोजी. इससे आपको बता दें कि रणवीर का ‘पुष्पा’ फिल्म से सामंथा का हिट डांस नंबर ‘ऊ अंतवा’ उनका पसंदीदा गाना था. ये बात उन्होंने अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रचार के दौरान इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में कही थी., ‘मुझे लगता है कि हाल के दिनों में मेरा पसंदीदा गीत ‘ऊ अंतवा मावा है’ … जब यह बजता है तो मैं पागल हो जाता हूं.’

samantha

Samantha- Ranveer Singh की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा
बात अगर सामंथा के वर्क फ्रंट को लेकर करें उनके पास फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है. अभिनेत्री निर्देशक गुनाशेखर और अभिनेता देव मोहन के साथ शकुंतलम की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. फिलहाल वे विजय देवरकोंडा के साथ शिव निर्वाण की कुशी की शूटिंग कर रही हैं. इसके लिए हाल ही में कश्मीर में एक शेड्यूल तैयार किया गया था. वह यशोदा में हरि-हरीश द्वारा वारा लक्ष्मी और उन्नी मुकुंदन के साथ भी दिखाई देंगी. उन्होंने डाउटन एबे के निर्देशक जॉन फिलिप जॉन (BAFTA-winning director, Philip John) द्वारा द अरेंजमेंट ऑफ लव और वरुण धवन के साथ रुसो ब्रदर्स की एक वेब-सीरीज़ को भी सह-कलाकार के रूप में अपनी सहमति दी है.

Tags: Ranveer Singh, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks