Zebronics लाया पावरफुल साउंड वाला नया स्पीकर, घर पर पार्टी में मिलेगी DJ वाली फीलिंग


इलेक्ट्रॉनिक्स और लाइफस्टायल एक्सेसरीज ब्रैंड Zebronics ने अपने टावर स्पीकर ZEB-BT800RUF के लॉन्च की घोषणा कर दी है। इस स्पीकर को खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। इसमें एक वायर माइक लगा हुआ है और ये आपके हाउस पार्टी के अनुभव को एक अलग स्तर पर ले जाने में सक्षम है। खास बात ये है कि इस स्पीकर का भारत में ही निर्माण किया गया है। कंपनी के मुताबिक, इस स्पीकर का डिजाइन से लेकर डेवलपमेंट तक, सभी चीजों का निर्माण भारत में ही किया गया है। बता दें कि पिछले कुछ सालों में ये ब्रैंड अपने वाइड रेंज और प्रीमियम क्वालिटी प्रॉडक्ट्स के सहारे भारत में ऑडियो स्पेस की दुनिया में काफी भरोसेमंद ब्रैंड बनकर उभरा है।

ये टावर स्पीकर किसी भी हाउस पार्टी या छोटे से गेट टुगेदर के लिए एकदम परफेक्ट है क्योंकि इस स्पीकर का डिजाइन काफी मिनिमलिस्टिक है। इस स्पीकर को कुछ ऐसे डिजाइन किया गया है कि इसे एक कमरे से दूसरे कमरे में आराम से ले जाया जा सकता है। ये एक डेकोर फ्रेंडली स्पीकर भी है। अगर आप अपने लिविंग रुम में खुद गाना चाहते हैं या फिर Karaoke सेशन के सहारे दूसरों को गाने का मौका देना चाहते हैं तो भी ये टावर स्पीकर आपके काफी काम आ सकता है क्योंकि इस स्पीकर में वायर वाला माइक देखने को मिलेगा। इसकी मदद से Karaoke जैसे चिल सेशन का मजा आप उठा सकते हैं।

इसके अलावा इस स्पीकर में ड्यूल ड्राइवर्स और सबवूफर देखने को मिल जाएंगे। इन दोनों फीचर्स के चलते इस स्पीकर की साउंड क्वालिटी काफी बेहतर हो जाती है। इस स्पीकर में ड्यूल 3 फुल रेंज ड्राइवर देखने को मिलेगा। वही सबवूफर की बात करें तो 5।3′ के इस सबवूफर को एक प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी के लिए इस स्पीकर में इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस स्पीकर में कई मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन भी शामिल हैं। आप अपने म्यूजिक को ब्लूटूथ के साथ कनेक्ट कर बिना वायर के आसानी से स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा इस स्पीकर में कुछ इनपुट ऑप्शन्स भी मिल जाएंगे। इनमें यूएसबी और ऑक्स जैसे ऑप्शन के अलावा बिल्ट इन एफएम रेडियो भी देखने को मिलेगा।

इस प्रॉडक्ट लॉन्च के मौके पर जेब्रोनिक्स के डायरेक्टर प्रदीप दोशी ने कहा कि हम भारत में अपनी कैटेगिरी में सर्वश्रेष्ठ, हाई-क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें अपने ZEB-BT800RUF टॉवर स्पीकर को लॉन्च करते हुए बेहद गर्व हो रहा है, जो पीएम नरेंद्र मोदी की पहल ‘वोकल फॉर लोकल’ और आत्मनिर्भर भारत की सोच को आगे बढ़ाता है। हमारी लगातार कोशिश होगी कि हम ऐसे ही भारत में निर्माण किए गए प्रीमियम प्रॉडक्ट्स को अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराते रहें। गौरतलब है कि अगर कीमत की बात की जाए तो Zebronics का ZEB-BT800RUF स्पीकर फिलहाल 5,099 रूपए के स्पेशल ऑफर प्राइज पर उपलब्ध है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks