Naga Chaitanya को जहां मिली हार, वहीं उनकी एक्स वाइफ Samantha Ruth Prabhu जीतीं! जानिए कैसे?


नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म के ट्रेलर में इस बात ने अक्किनेनी (Akkineni Fans) के प्रशंसकों को सबसे ज्यादा निराश किया कि चैतन्य की फुटेज बहुत कम थी और वह विशेष रूप से उत्तर दर्शकों के साथ कोई प्रभाव नहीं डाल सके. जबकि अभिनेता की पूर्व पत्नी सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने भी पिछले साल वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वेब सीरीज का प्रमोशनल कैंपेन पूरी तरह से सामंथा के इर्द-गिर्द घूम रहा था.

सामंथा को हिंदी में मिला चैतन्य से ज्यादा फुटेज

मनोज बाजपेयी स्टारर ‘फैमिली मैन 2’ (The Family Man) में सामंथा ने मुख्य अभिनेताओं को दरकिनार कर दिया गया था और अभिनेत्री के लुक ने हर किसी को जितना इंप्रेस किया तो उतना ही हैरान किया था. क्योंकि सैम इस हिंदी सीरीज में पूरी तरह से बदली हुई दिखीं और आतंकी राजी (Samantha Role in Family man) के रूप में उनके प्रदर्शन दर्शकों को काफी पसंद आया. वहीं उनके पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ ऐसा नहीं हुआ, जो पहली हिंदी फिल्म में कम फुटेज में दिख रहे हैं.

उत्तर में चैतन्य से ज्यादा फेमस हैं सामंथा

हालांकि, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में चैतन्य को शानदार और चैलेंजिग रोल मिला है जिसकी कई फैंस सराहना भी कर रहे हैं. अक्किनेनी के प्रशंसकों का कहना है कि फिल्म में चाय की अच्छी भूमिका है, जो निश्चित रूप से कई लोगों के दिलों को छू जाएगी. अभिनेता के फैंस का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा को मल्टीस्टारर के रूप में प्रचारित किया जाना चाहिए था, जिससे चैतन्य को उनकी अगली आने वाली फिल्मों में पैन इंडिया स्टार के रूप में प्रोजेक्ट करने में मदद मिलती. दोनों के हिंदी वर्क को गौर करें तो इस मामले में सामंथा, नागा चैतन्य की तुलना में नॉर्थ के दर्शकों के बीच ज्यादा मजबूत साबित हुई हैं. इसे दूसरे शब्दों में ऐसे भी परिभाषित कर सकते हैं कि बॉलीवुड वर्ल्ड में जहां ‘पुष्पा’ की आइटम गर्ल जीतीं तो वहीं उनके पूर्व पति कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सके!

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks