Jawan Teaser: शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ का हुआ ऐलान, एटली की फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में दिखे किंग खान


Shah rukh Khan film Jawan announced 2 June 2023 different avatar of King Khan atlee film- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB
शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ऐलान

Highlights

  • ‘जवान’ के टीजर में शाहरुख खान का लुक खूब पसंद किया जा रहा है
  • ‘जवान’ 2 जून 2023 को दुनियाभर में रिलीज होगी
  • ‘जवान’ हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी

Jawan Teaser: शाहरुख खान की बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म जवान की घोषणा हो गई है। जवान का निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिल्म में हाई ऑक्टेन एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें किंग खान का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है। एटली साउथ के मशहूर डायरेक्टर हैं जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें राजा रानी, थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी कुछ फिल्मों का नाम शामिल हैं। अब एटली शाहरुख खान के साथ जवान में अपना जादू बिखरने के लिए तैयार हैं।

फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था, अब फिल्म से किंग खान का लुक सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को एक रफ बैकड्राप के बीच, घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। लार्जर देन लाइफ एक्शन एंटरटेनर फिल्म 2 जून 2023 को दुनिया भर में 5 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, “जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीज़र सिर्फ एक शुरूआत है और आने वाले समय की झलक देता है।”

जवान बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एटली ने कहा, “जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।”


  

जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। जवान 2 जून 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी।

इस फिल्म के एलान के साथ, शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों, डंकी, पठान और अब जवान के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें – 

Major Movie Review: Adivi Sesh की फिल्म ‘मेजर’ को मिला धमाकेदार रिस्पॉन्स

Samrat Prithviraj Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म को मिल रहा है जबरदस्त प्यार

Jiah Khan Death Anniversary: रातों-रात मिली शोहरत, फिर भी कर लिया सुसाइड, आज तक नहीं सुलझी मौत की गुत्थी



image Source

Enable Notifications OK No thanks