Samar Singh का Bhojpuri Song ‘भतार ओठलाली पs जियता’ रिलीज होते ही छाया, भाभी ने की शिकायत


करोड़ो दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपनी गायिकी और अपने लाजवाब अदायगी से फैंस और ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करते रहते हैं. वो हमेशा नए नए गाने लेकर फैंस के बीच आते रहते हैं. इसी कड़ी में उनका मस्ती भरा रोमांटिक भोजपुरी गाना (Samar Singh Romantic gana) ‘भतार ओठलाली पs जियता’ (Bhatar Othlali Pa Jiyta) रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वो कमाल की लग रही हैं. इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

रोमांटिक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Romantic gana) ‘भतार ओठलाली पs जियता’ (Bhatar Othlali Pa Jiyta) के वीडियो को GMJ-Global Music Junction-Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो समर सिंह और पल्लवी सिंह (Samar Singh-Pallvi Singh) देवर-भाभी का रोल प्ले कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने को चिलचिलाती गर्मी के मौसम को देखते हुए फिल्माया गया है और देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस पति और दूसरे देवर से परेशान है. पति तो उनकी लिपस्टिक को ही देखता रहता है और दूसरा देवर ताड़ी पीने में बिजी रहता है. कोई भी उनका ख्याल नहीं रखता है. इसी को लेकर इस गाने को समर सिंह और पल्लवी सिंह पर फिल्माया गया है. दोनों स्टार्स शानदार डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस पल्लवी शिकायत करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं साथ उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के हैं.

गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ को समर सिंह के साथ सिंगर नेहा राज (Samar Singh-Neha Raj Songs) ने गाया है. इनकी जोड़ी इससे पहले भी कई हिट गाने गा चुकी है और इन्हें काफी पसंद किया जाता है. गाने के विडियो में ठेठ देहाती परिवेश दिखाया गया है. इस गाने का वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है. वीडियो में समर  सिंह ने एक बार देसी लुक में दर्शकों का मन मोह लिया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के निर्माता राजकुमार सिंह हैं. गाने में शानदार परफार्मेंस दिया है समर सिंह के साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह (Pallvi Singh Songs) ने. सिंगर समर सिंह और नेहा राज हैं. इस गाने के गीतकार आलोक यादव, संगीतकार अभिराम पांडेय हैं. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, डीओपी संतोष यादव, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks