Samrat Prithviraj: मानुषी छिल्लर-अक्षय कुमार के बीच है 29 साल का अंतर, एक्ट्रेस बोलीं-‘उम्र नहीं कैरेक्टर देखिए’


samrat Prithviraj: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) थियेटर में 3 जून को रिलीज कर दी गई है. फिल्म में अक्षय जहां सम्राट पृथ्वीराज के रोल में हैं तो वहीं मानुषी राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम किरदार निभा रहे हैं. डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी ये फिल्म कई वजहों से चर्चा में हैं. फिल्म की कहानी, मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म और इसके साथ ही अक्षय कुमार और मानुषी के बीच का एज गैप. इस पर एक्ट्रेस ने खुल कर अपनी राय रखी.

मानुषी छिल्लर ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए बताया कि ऐतिहासिक कहानी में भी पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता के बीच भी उम्र का अंतर था. ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किससे बड़ा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेल या फीमेल बड़ी है, एक्टर को इस मायने में आंका जाना चाहिए कि कैरेक्टर के हिसाब से सटीक है या नहीं, उसकी तरह दिखना चाहिए. अगर आप अपने कैरेक्टर के करीब रहेंगे तो एक अच्छे एक्टर साबित होंगे.

Akshay Kumar Manushi Chhillar

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर. (फोटो साभारः Twitter Videgrab @Akshaykumar)

कैरेक्टर पर ध्यान दें, उम्र पर नहीं
मानुषी छिल्लर का कहना है कि ‘डायरेक्टर का इसमें काफी अहम रोल होता है कि एक्टर को उन्हें किस तरह से दिखाना है. एक्टर को उस उम्र के कैरेक्टर को देखना होगा जिसे वे निभा रहे हैं. ये एक्टर की वास्तविक उम्र से अधिक महत्वपूर्ण है. मुझे यकीन है कि फ्यूचर में भी मैं अपने से बहुत बड़े या छोटे किरदार निभाऊंगी, लेकिन जब तक लोगों को मैं यह समझाने में सक्षम हूं कि मैं कैरेक्टर हूं तब तक मैंने अपना काम किया है’.

ये भी पढ़िए-Prithviraj Chauhan: चौहान वंश के राजा पृथ्वीराज की कहानी, चंदरबरदाई की चंद लाइन सुन ले ली थी दुश्मन की जान

‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मिल रहा अच्छा रिस्पांस
फिलहाल ‘सम्राट पृथ्वीराज’ दर्शकों के सामने है. पहली बार अक्षय कुमार ऐतिहासिक कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं तो वहीं यशराज फिल्म्स ने भी पहली बार ही ऐतिहासिक फिल्म बनाया है.  फिल्मी पंडितों का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अच्छा प्रर्दशन करते हुए 10-15 करोड़ की कमाई कर  सकती है. फिल्म के प्रमोशन की वजह से कमाई का ग्राफ और भी ऊपर जा सकता है.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Prithviraj

image Source

Enable Notifications OK No thanks