Samsung Galaxy M33 5G: 16GB तक वर्चुअल रैम वाला तगड़ा फोन लॉन्च, 3000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी


Samsung Galaxy M33 5G Smartphone को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट Samsung Mobile फोन को 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 16 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट जैसे तगड़े फीचर्स के साथ उतारा गया है। आइए आपको Samsung M33 5G की भारत में कीमत, सेल डेट और फोन के सभी फीचर्स की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy M33 5G Specifications
बैटरी: 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000 एमएएच की तगड़ी बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी ऑफर करती है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 5nm बेस्ड 2.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये हैंडसेट रैम प्लस ऑप्शन के साथ उतारा गया है जो यूजर के यूसेज को समझते हुए 16 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट ऑफर करता है। फोन 6 जीबी/8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है।

कैमरा: इस Samsung Smartphone के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर स्थित है।

सॉफ्टवेयर: फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित वन यूआई 4.1 पर काम करता है।

डिस्प्ले: फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है। प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है।

कनेक्टिविटी: फोन में जीपीएस, 5G, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Samsung Galaxy M33 5G Price in India
इस लेटेस्ट Samsung Smartphone के 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 20,499 रुपये है। लेकिन दोनों ही मॉडल्स क्रमश: 17,999 रुपये और 19,999 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत के साथ बेचे जाएंगे, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर कब तक इंटरोडक्टरी कीमत के साथ आप इन मॉडल्स को खरीद पाएंगे।

उपलब्धता की बात करें तो इस सैमसंग स्मार्टफोन की बिक्री 8 अप्रैल से सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन स्टोर के अलावा Amazon पर शुरू होगी। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Samsung M33 5G को खरीदते वक्त अगर ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 2000 रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक भी है। ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज डिस्काउंट की भी सुविधा होगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks