Sapna Choudhary Dance: ‘ढूंगे चोटी जेवड़ी’ पर सपना चौधरी ने जब लहराई कमरिया, हरियाणवी क्वीन को देख लट्टू हुए फैंस


‘हरियाणा क्वीन’ सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी के हरियाणवी गानों के लोग दीवाने हैं. यूट्यूब (YouTube) पर अकसर लोग उनके डांस और गानों को लुफ्त उठाते थे. सपना जिन गानों के जरिए लोकप्रिय हुईं वे हरियाणवी जरूर हैं, लेकिन उनके डांस (Sapna Chaudhary Dance Video) के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. नए गानों के साथ उनके पुराने डांस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के लिए अक्सर वह वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. इन दिनों सपना के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, जिसमें वह जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.

डांसिंग सेक्शन सपना चौधरी के डांस को दखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं. कोरोना काल की वजह से अब जब वो स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं तो उनके पुराने डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस उनका डांस टकटकी लगाकर देखते रहते हैं, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी ‘ढूंगे चोटी जेवड़ी’ (Dunga choti jewdi) पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-

सपना के इस वीडियो को यूट्यूब पर Tashan Haryanvi नाम के चैनल पर अपलोड किया है. वीडियो को साल 2020 में अपलोड किया गया गया. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2,148,391 व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी के डांस, ड्रेसिंग सेंस, उनके एक्प्रेशन्स और अलग अंदाज का आज हर कोई दीवाना है. जब तक किसी पार्टी में उनके गाने नहीं बजते, लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता. सोशल मीडिया पर भी सपना की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

image Source

Enable Notifications OK No thanks