Sapna Choudhary Dance: ‘बदली बदली लागे’ पर सपना चौधरी के मूव्स देख फैंस हुए मदहोश, 37 करोड़ बार देखा गया VIDEO


हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ‘हरियाणवी क्वीन’ के नाम से फेमस सपना के डांस वीडियो इंटरनेट पर हमेशा से धमाल मचाते रहे हैं. सपना चौधरी के चाहने वाले अब हरियाणा, पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक ही सीमित नहीं हैं. उनके चाहने वाले देश में ही नहीं विदेश में खूब हैं. सपना के डांस शो जहां भी आयोजित होते हैं, वहां लोगों की भीड़ दूर-दूर से आती है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके हरियाणवी गाने बहुत पसंद किए जाते हैं. सपना का एक शानदार डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

इस वीडियो सॉन्ग में सपना, हरियाणवी गाने ‘बदली बदली लागे’ (Badli Badli Laage) पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं. यहां देखिए वीडियो-

सपना चौधरी के इस वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. उनके इस वीडियो को अब तक 37 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में उन्होंने नीले रंग का सूट पहना है. जैसे ही वह इस गाने पर परफॉर्मेंस शुरू करती हैं और फैंस उन पर नोटों की बारिश करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक के बाद एक उनके फैंस मंच के पास जाकर उनपर खूब पैसे लुटा रहे हैं. इस गाने को राठौर कैसेट्स नामक यूट्यूब चैनल ने जारी किया है.

सपना चौधरी के अनगिनत गाने सोशल मीडिया पर हिट हो रहे हैं. उनके कई गाने ऐसे हैं, जिन्हें लोग यूट्यूब पर करोड़ों बार सुन चुके हैं. इनमें सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू और गजबन पाणी जैसे गाने प्रमुख हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

image Source

Enable Notifications OK No thanks