Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के साथ जब स्टेज पर हुई बेहूदा हरकत, गुस्से से लाल हुईं ‘देसी क्वीन’


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज कौन नहीं जानता. जगह-जगह स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी ने बिग बॉस तक का रास्ता अपने दम पर बनाया. इस शो में आने के बाद सपना की जिंदगी बदली, देशभर में जबरदस्त शोहरत हासिल करने के बाद आज भी सपना स्टेज शोज (Sapna Choudhary Dance Video) करती हैं. इसके साथ में उनके म्यूजिक वीडियोज में समय-समय पर आते रहते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमको से कई दिलों का धड़कनों को बड़ा देती हैं. कोरोना काल के बाद उन्होंने स्टेज शोज करने थोड़े कम जरूर कर दिए, लेकिन उनकी दिवानगी ऐसी है कि लोग उनके पुराने वीडियोज भी खूब देखते हैं. सपना के साथ तो आज बड़ी संख्या में उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए सिक्योरिटी रहती है, लेकिन दिन कभी ऐसे भी थे कि उन्हें स्टेज शो के दौरान लोगों की बदसलूकी भी झेलनी पड़ती थी.

हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी के पुराने वीडियो के बारे में. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘तेरे मुंह पे सूट करेगा’ पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. सपना के डांस के दौरान कई फैंस उन पर पैसे लुटाते नजर आ रहे थे. तभी एक शख्स स्टेज पर चढ़ता है और पैसे घुमाकर बेहूदा हरकत करने लगता है. वीडियो देख लग रहा है कि युवक नशे में है. देखिए वीडियो-

ये हरकत देखकर सपना भी बुरी तरह गुस्सा गईं और डांस बंद कर उस शख्स को घूरने लगीं. हालांक, सिक्योरिटी को सपना का गुस्सा नजर आ गया और उस शख्स को जल्द वहां से हटाया गया. हालांकि उस शख्स को हटाए जाने के बाद सपना डांस बंद नहीं करतीं वो अपने फैंस के लिए डांस परफॉर्मेंस जारी रखती हैं.

आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली, लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance

image Source

Enable Notifications OK No thanks