VIDEO: सपना चौधरी ने परांदा लगाकर मटकाई कमर, Lapete Choti Ke पर लूटी महफिल


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. हरियाणवी गानों को खास पहचान देने वालीं ‘हरियाणवी क्वीन’ (Harvanvi Queen) यानी सपना चौधरी की सोशल मीडिया (Social Media) पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अपनी गायिकी के साथ डांस के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकीं सपना को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. हर घर में सपना को लोग जानते हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों के साथ वीडियोज को भी शेयर करती रहती हैं, जिसको फैंस खूब प्यार देते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाइव कॉन्सर्ट फैंस खूब पसंद करते हैं. देसी अंदाज में सपना ठुमके लगाकर फैंस को एंटरटेन करती हैं. यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना सूट-सलवार पहने और बालों में परांदा लगाकर गाने की बीट के साथकिलर डांसिंग मूव्स लगाती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी हरे सूट में हरियाणवी गाना ‘लपेटे’ पर जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को Amandeep Beniwal Creation नाम के चैनल ने अपलोड किया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पटना के किसी इवेंट का है. वीडियो पर ताबड़तोड़ कॉमेंट आ रहे हैं. फैंस को उनका लुक और उनका डांस दोनों पसंद आ रहा है. यहां देखे वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं सपना को एक इलक देखने के लिए फैंस बेकरार हो रहे हैं. स्टेज के आस-पास खड़े लोग अपने मोबाइल में सपना के डांस के रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सपना चौधरी को भी मानना पड़ेगा बदलते समय के साथ वो जिस एनर्जी से डांस कर रही हैं, उसकी तारीफ में कुछ भी कहना कम लगता है.

बता दें, सपना चौधरी के चाहने वालों में सिर्फ हरियाणा के ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैन है. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि सपना चौधरी पिछले 14 सालों से अपने डांस से लोगों को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं. लोगों का सपना चौधरी के लिए ये प्यार ही है कि उनके नए या पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं.

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary dance, Youtube

image Source

Enable Notifications OK No thanks