Sapna Choudhary के नए म्यूजिक वीडियो ‘नाचण की तोल’ का यूट्यूब पर धमाल, मिले इतने लाख व्यूज


बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हैं. उनके म्यूजिक वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनकी पॉपुलैरिटी हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश समेत पूरे उत्तर भारत में हैं. उनके बेहतरीन डांसिंग मूव्स और दिलकश अदाओं को फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल में सपना का नया म्यूजिक वीडियो आया है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘नाचण की तोल’ है. सपना का यह सॉन्ग आते ही लोगों की जुबां पर चढ़ गया है.

‘नाचण की तोल’ गाने में सपना चौधरी का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने में सपना अपने शानदार डांसिंग मूव्स और दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. इसमें सपना का देसी अंदाज भी देखने को मिल रहा है. अपने डांस से वह फैंस का दिल जीत रही हैं. इसमें सपना का अलग-अलग लुक भी देखने को मिल रहा है.

मिले 25 लाख से ज्यादा व्यूज

‘नाचण की तोल’ गाने में सपना चौधरी के साथ भारत नेगी भी परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है. इसके बोल प्रेम जांगड़ा ने लिखे हैं. वहीं, इसके थिरकने वाले म्यूजिक को डीएनसी स्टूडियोज ने दिया है. यह म्यूजिक वीडियो 4 जुलाई को व्हाइट हिल धाकड़ के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ था, जिसे अबतक 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना ने दिया स्टेज परफॉर्मेंस

सपना चौधरी ने इसी गाने पर वीडियो रील शेयर की थी. इस रील में वह एक स्टेज पर डांसिंग परफॉर्म देते हुए नजर आई थीं. सपना इसमें बेहद खुश होकर डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान हरे रंग का सूट-सलवार पहना हुआ था. उन्होंने मैचिंग कलर का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था. उन्होंने इस रील को शेयर करते हुए ‘मेरे मन मन के ढूंगे..’ लिखा था.

Tags: Sapna choudhary



image Source

Enable Notifications OK No thanks