माथे पर तिलक लगा भक्ति में रमीं Sara Ali Khan, गुजरात में Vikrant Massey संग देवभूमि द्वारका मंदिर के किए दर्शन


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस समय ऐक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ गुजरात (Gujarat) में हैं। दोंनो अपकमिंग मूवी ‘गैसलाइट’ (Gaslight) की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में दोनों देवभूमि द्वारका मंदिर (Devbhumi Dwarka Temple) दर्शन करने पहुंचे तो उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। माथे पर तिलक लगाए दोनों ऐक्टर्स भक्ति में रमे दिखाई दिए।

सारा अली खान जिस जगह पर शूटिंग कर रही होती हैं, वहां के फेमस मंदिरों में दर्शन जरूर करती हैं। वो महाकाल के दर्शन करती हैं। केदारनाथ भी जाती हैं। वो कुछ दिनों पहले मां अमृता सिंह के साथ आशीर्वाद लेने खजराना गणेश मंदिर भी पहुंची थीं। हालांकि, इस वजह से वो कई बार ट्रोल का शिकार हो जाती हैं। यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट करते हैं कि वो मुस्लिम होकर भी मंदिरों में क्यों जाती हैं! वहीं, सारा के फैंस उनकी इसी अदा पर फिदा भी हैं। उनका कहना है कि सारा हर धर्म को एक समान मानती हैं और उन्हें ऐक्ट्रेस की ये बात बहुत पसंद है।

sara ali khan

सारा ने शेयर की फोटोज


सारा ने इंस्टाग्राम पर विक्रांत के साथ मंदिर की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘नाइस टू हैव यू मेरे साथ, फिल्मिंग, इंस्पायरिंग, होल्डिंग माई हाथ, साथ रहना और मदद करना हर एक बार, थैंक्यू, जय भोलेनाथ।’

विक्रांत के साथ दिया पोज

sara vikrant

विक्रांत के साथ भी सारा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों समुंदर की तरफ मुंह करके बैठे हुए हैं। सनसेट के समय की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है।

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग


‘केदारनाथ’ मूवी से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली सारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा का भाई भी है, जिसका नाम इब्राहिम अली खान। स्टार किड होने की वजह से इब्राहिम भी सुर्खियों में रहते हैं।

‘अतरंगी रे’ में आई थीं नजर


सारा अली खान आखिरी बार आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। इस मूवी में नेशनल अवॉर्ड विनर्स धनुष और अक्षय कुमार ने भी अहम भूमिका निभाई। सारा ने रिंकू नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जिसे जबरदस्ती मेडिकल स्टूडेंट विशू से शादी करने के लिए मजबूर कर दिया जाता है।

विक्की कौशल संग एक फिल्म


‘गैसलाइट’ के अलावा सारा अब लक्ष्मण उतेकर की अपकमिंग मूवी में विक्की कौशल के साथ काम करती दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘लुका छुपी’ की सीक्वल है। दोनों स्टार्स ने इंदौर में इसकी शूटिंग पूरी की।

sara ali khan in temple



image Source

Enable Notifications OK No thanks