सारेगामापा के एक्स होस्ट आदित्य नारायण ने दिया बेटी को अनोखा नाम ! जानिए


सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा से हाल ही में विदा लेने वाले होस्ट और प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी न्यू बॉर्न बेबी का नाम फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फन चैट के दौरान आदित्य ने बेटी का अनोखा और क्यूट नाम बताया है. प्लेबैक सिंगर की बेटी का नाम त्विषा नारायण झा है. इसी के साथ जब फैन्स ने आदित्य से उनकी बेटी की तस्वीर शेयर करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है.  

आदित्य नारायण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के लिए सवालों का सेशन रखा था. जिसमें फैंस ने उनसे सारेगामा शो छोड़ने से लेकर उनके परिवार को लेकर सवाल किए थे. आदित्य से एक फैन ने उनकी बेटी की तस्वीरें शेयर करने को लेकर सवाल किया. सारेगामापा के एक्स होस्ट और प्लेबैक सिंगर ने जवाब में कहा, इसके लिए उन्हें बेबी की मम्मी से परमिशन लेनी होगी. साथ ही आदित्य ने लिखा, जैसी कि बड़े कहते हैं बच्चे के जन्म के 40 दिन बाद ही करना चाहिए. 

फैन्स ने जब आदित्य से बेबी के नाम को लेकर सवाल किया तो उन्होंने नाम बताते हुए एक नोट भी लिखा. आदित्य ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं अकेला ही था जो बेबी के नाम पर रिसर्च कर रहा था, बाकी हर कोई लड़के के नाम की तलाश में बिजी था. 

बता दें प्लेबैंक सिंगर और सिंगिंग शो होस्ट आदित्य नारायण के घर 24 फरवरी 2022 को नन्हीं परी ने जन्म लिया था. आदित्य ने 4 मार्च को अपनी खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. सिंगर ने सोशल मीडिया पर लिखा, श्वेता और वह यह शेयर करते हुए आभारी हैं कि ऊपर वाले ने उन्हें 24.02.22 को एक सुदंर बेटी आशीर्वाद के रूप में दी है.  

नागिन सी लहराती बलखाती रश्मि देसाई ने यूं बिखेरी अदाएं, देखकर अच्छे-अच्छे हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

सारा अली खान की खूबसूरती का इंटरनेट पर छाया जादू, लद्दाख में अपने स्टनिंग अंदाज से बरपाया कहर

image Source

Enable Notifications OK No thanks