Sarkari Naukri 2022 : यूपी, बिहार, राजस्थान और उत्तराखंड में 2700 से अधिक सरकारी नौकरियां


Sarkari Naukri 2022 : यूपी, बिहार, राजस्थान और उत्तराखंड में सरकारी नौकरियां ही नौकरियां हैं. उत्तराखंड में सहकारी बैंक में भर्ती निकली है. वहीं, यूपी में पशुधन विकास बोर्ड ने तकनीशियन की बंपर भर्ती निकाली है. इसी तरह राजस्थान में लाइब्रेरियन की बंपर भर्ती निकाली है. सरकारी नौकरी चाहने वालों के लिए यह सुनहरा अवसर है. बिना देरी किए फटाफट आवेदन कर दें. आवेदन की अंतिम तिथियां नजदीक हैं.

राजस्थान में लाइब्रेरियन की 460 वैकेंसी

राजस्थान मंत्रालयी सेवा चयन बोर्ड, RSMSSB ने लाइब्रेरियन ग्रेड 3 पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन जमा कर सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को 24 जून 2022 तक का मौका दिया गया है. कुल 460 पदों पर भर्ती निकाली गई है, जिसके तहत लाइब्रेरियन ग्रेड 3 के रिक्त पद भरे जाएंगे.

राजस्थान में हो रही है लाइब्रेरियन पदों पर भर्ती, 12वीं पास के साथ है ये डिग्री तो करें अप्लाई

बिहार में काउंसलर की नौकरियां

बिहार के समाज कल्याण विभाग, महिला एवं बाल विकास निगम (WCDC) में सरकारी नौकरियों के मौके हैं. महिला एवं बाल विकास निगम की ओर से जारी भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, काउंसलर पद पर 213 वैकेंसी है. इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 7 जून 2022 है.

महिला एवं बाल विकास निगम में काउंसलर की बंपर वैकेंसी, ये योग्यता है तो करें आवेदन

यूपी पशुधन विकास बोर्ड में 2000 नौकरियां

उत्तर प्रदेश पशुधन विकास बोर्ड (UPLDB) में बंपर नौकरियां हैं. UPLDB ने ग्रामीण भारत में MAITRI- मल्टीपल तकनीशियन के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. भर्ती विज्ञापन के अनुसार मल्टिपल तकनीशियन की 2000 वैकेंसी है. इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 10 जून है.

UPLDB Sarkari Naukri 2022: यूपी सरकार में 12वीं पास बिना परीक्षा के पा सकते हैं नौकरी

उत्तराखंड के सहकारी बैंक में बंपर नौकरियां

सहकारी बैंक में नौकरी चाहने वालों के लिए मौका है. अल्मोड़ा अबर्न को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने स्पेशल ऑफिसर आईटी, स्पेशल ऑफिसर लॉ, क्लर्क/कैशियर और क्लर्क/टाइपिस्ट के पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक वेबसाइट almoraurbanbank.com पर जाकर करना है. अल्मोड़ा अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड में कुल 100 वैकेंसी है.

Bank Jobs 2022 : सहकारी बैंक में स्पेशल ऑफिसर और क्लर्क की नौकरियां, जानें योग्यता और सैलरी

ये भी पढ़े
BSSC CGL Sarkari Naukri 2022: ग्रेजुएशन की है डिग्री तो बिहार सरकार में मिलेगी नौकरी

Army Bharti Rally 2022 : सेना की भर्ती रैली को लेकर बड़ी खबर, अगस्त में रैली कराने की तैयारी

Tags: Government jobs, Jobs in india, Jobs news, UP Jobs



Source link

Enable Notifications OK No thanks