Saturday Box Office Report: एक महीने बाद भी लंबी उड़ान भर रही ‘भूल भुलैया 2’, दूसरे दिन ‘निकम्मा’ का ऐसा रहा हाल 


शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होती हैं। बहुत सी फिल्में सुपहिट हो जाती हैं तो कई फिल्मों का पहले या दूसरे दिन ही दम फूलने लगता है। इस शुक्रवार भी बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों की एकसाथ भिड़ंत हुई। शिल्पा शेट्टी की निकम्मा और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म इत्तू सी बात इस शुक्रवार को रिलीज हुई। हंगामा 2 से कमबैक के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर अपनी किस्मत का बंद दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहीं शिल्पा शेट्टी के हाथ सिर्फ निराशा लगी है। वहीं इत्तू सी बात की कमाई तो पहले दिन ही महज लाखों रुपये में सिमटकर रह गई। वहीं पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 और विक्रम अभी भी अपना जादू चला रही हैं। आज अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इस हफ्ते और पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों के क्या हाल हैं, इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

निकम्मा

सबसे पहले बात करते हैं शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा की। ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म का कलेक्शन लाखों में सिमटकर रह गया। एक बार फिर लगातार एक और फिल्म पहले  ही दिन बेहाल हो गई। निकम्मा के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन इस फिल्म ने पहले दिन से भी कम कमाई की है। शनिवार को इस फिल्म की झोली में महज 46 लाख रुपये आए। दो दिनों में निकम्मा का कुल कलेक्शन महज 97 लाख रुपये ही हो पाया है।

विराट पर्वम

राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी की ये फिल्म एक प्रेम कहानी है। तेलुगू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई कर रही है। पहले दिन इस फिल्म ने देशभर में 1.54 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से शनिवार को विराट पर्वम ने 1.30 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 2.84 करोड़ रुपये हो गया है।

विक्रम

कमल हासन ने 4 साल बाद वापसी करके अपनी स्टार पावर को एकबार फिर दिखा दिया है। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्तों का समय बीत चुका है। हिंदी पट्टी में भले ही विक्रम अपना जलवा न दिखा पाई हो लेकिन साउथ में इसने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। ये तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। विक्रम के 16वें दिन की कमाई की बात करें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सभी भाषाओं में 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म की अब तक की कमाई 206.78 करोड़ हो चुकी है। 

मेजर

26/11 को हुए मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित आदिवि शेष की फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। सभी भाषाओं में औसत कमाई करते हुए इस फिल्म ने अब तक कुल 39.52  करोड़ रुपये कमा लिए हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks