Entertainment News Live Updates: फादर्स डे पर श्वेता नंदा ने अमिताभ बच्चन को किया विश, पापा को याद कर भावुक हुईं हिना खान


अधिक पढ़ें

Entertainment News 19 June Live Updates: हाल में सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र मामले में जांच में आया था कि इसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है. एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र के सरकार के गृह सचिव विभाग ने बताया था कि सलमान और उनके पिता सलीम को धमकी देने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मकसद अपनी ताकत दिखाना था. पीटीआई के हवाले से अब एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक कथित सदस्य सिद्धेश कांबले उर्फ ‘महाकाल’ ने जांच अधिकारियों को बताया कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) भी उनकी लिस्ट में शामिल थे, जिनसे जबरन वसूली के लिए निशाना बनाने की योजना बनाई थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गैंग ने कथित तौर पर करण जौहर को धमकी देकर उनसे 5 करोड़ रुपये वसूलने की योजना बनाई थी. कांबले के बयान के अनुसार, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार के भाई विक्रम बरार ने उनसे इंस्टाग्राम और सिग्नल ऐप पर इन योजनाओं पर चर्चा की थी. अधिकारी ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल एक महिला और सिख समुदाय की एक पवित्र पुस्तक को कथित रूप से अपवित्र करने वाला एक डॉक्टर भी निशाने पर था. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां अभी भी कांबले के दावों की पुष्टि कर रही हैं.

सबा आजाद (Saba Azad) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. सबा का नया सॉन्ग ‘आई हियर योर वॉयस’ (I Hear Your Voice) हाल ही में रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किए जा रहा है. सबा के इस गाने का रिव्यू ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर किया. उनकी पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के नए गाने का रिव्यू देते हुए उनका हौंसला बढ़ाया है. ऋतिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा के गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये खूबसूरत है.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं. ऋतिक रोशन की इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks