Entertainment News Live Updates: रणवीर सिंह ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, गौहर खान की बेबी प्लानिंग


आईपीएल 2022 फिनाले (IPL 2022 Finale) में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार, एआर रहमान और आमिर खान फिनाले मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे. यहां आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Trailer) का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. वहीं, अक्षय कुमार ऑडियंस के बीच रणवीर सिंह के साथ मैच को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए. आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान रणवीर सिंह स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी. उनके परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की एडवांस बुकिंग शनिवार से शुरू हो गई है. शुरुआती दौर में ही 20 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं और जबकि फिल्म रिलीज में अभी 5 दिन का समय बाकी है. ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म में शुमार है. एडवांस टिकट बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 10-12 करोड़ तक बिजनेस कर सकती है. हालांकि, असल सच्चाई और आंकड़े तो फिल्म रिलीज के बाद ही सामने आ पाते हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal Birthday) का आज जन्मदिन है. वह 67 साल के हो गए हैं. इस मौके पर हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा बता रहे हैं. यह किस्सा परेश रावल और उनकी पत्नी स्वरूप संपत (Paresh Rawal Wife Swaroop Sampat) से पहली मुलाकात से जुड़ा है. परेश ने पहली मुलाकात में ही स्वरूप को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. लेकिन इसके बाद एक साल तक उन्होंने उनसे बात नहीं की.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks