Saturday Box Office Report: वरुण तेज ने शनिवार को दी कार्तिक आर्यन को मात, ‘अनेक’ के कलेक्शन में मामूली सुधार


हिंदी सिनेमा और तेलुगू सिनेमा के कारोबार में साल की शुरुआत से ही चल रहा कांटे का कंपटीशन अब भी जारी है। बीते हफ्ते रिलीज हुई कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म के हिंदी में शानदार कारोबार करने की खबर अभी दूसरे हफ्ते में पहुंची ही है कि तेलुगू फिल्म ‘एफ 3’ ने वहां धमाकेदार ओपनिंग कर दी है। फिल्म के हीरो राम चरण के चचेरे भाई यानी अभिनेता नागेंद्र बाबू के बेटे वरुण तेज हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी अपने जमाने के सुपरस्टार वेंकटेश के साथ बनी है। फिल्म में तमन्ना भाटिया भी हैं। शनिवार को फिल्म ‘एफ3’ का कलेक्शन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से भी ज्यादा रहा। इन दोनों फिल्मों के अलावा आइए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं फिल्म ‘अनेक’, फिल्म ‘टॉप गन: मैवरिक’ के शनिवार के कलेक्शन के बारे में।

पहले नंबर पर एफ 3फन एंड फ्रस्ट्रेशन

सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘एफ2’ की इस सीक्वल ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के अलावा देश के दूसरे हिस्सों में भी अच्छी ओपनिंग ली है। वरुण तेज, वेंकटेश और तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म में देवी श्रीप्रसाद यानी डीएसपी का म्यूजिक पहले ही हिट हो चुका है। फिल्म ने शुक्रवार को 15.60 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ बढ़िया ओपनिंग की। शनिवार को भी फिल्म का कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 13 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद है। फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिन में 28.60 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

भूल भुलैया 2’ का शानदार शनिवार

शनिवार का दिन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए बीते दिन के मुकाबले काफी अच्छा रहा। पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को केवल 6.52 करोड़ रुपये ही कमाए थे लेकिन शनिवार को इसके कारोबार में 50 फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज किया गया और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की कमाई रिलीज के दूसरे शनिवार को करीब 10.40 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद की जा रही है। शनिवार की शानदार कमाई के साथ ही फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन अब 108.97 करोड़ रुपये हो चुका है।

‘टॉप गन: मैवरिक’ भी मुकाबले में

टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मैवरिक’ भी देसी बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचाए हुए है। फिल्म ने दुनिया भर में बेहद शानदार ओपनिंग ली है। भारत में इस फिल्म ने शुक्रवार को 4.89 करोड़ रुपये और शनिवार को शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 3.78 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म की कुल कमाई भारत में 8.67 करोड़ रुपये के आसपास हो चुकी है।

अनेक’ की हालत में मामूली सुधार

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के बाद उनकी लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म बनने की तरफ कदम बढ़ाती दिख रही है। फिल्म ने हालांकि शनिवार को शुक्रवार के मुकाबले बेहतर कारोबार किया लेकिन ये मामूली बढ़ोत्तरी फिल्म को फायदा पहुंचाती नहीं दिख रही। रिलीज के पहले दिन 2.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद शनिवार को फिल्म ने 2.30 करोड़ रुपये का कारोबार शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से किया। फिल्म की दो दिन की कमाई इसी के साथ 4.41 करोड़ रुपये हो गई।



Source link

Enable Notifications OK No thanks