Scholarship Scheme: आर्थिक रूप से कमजोर, मेधावी छात्रों को ABVP देगा स्कॉलरशिप


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad, APVP) ने मंगलवार को घोषणा की कि वह आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के मेधावी छात्रों को स्कॉलरशिप (Scholarship Scheme) प्रदान करेगा। छात्रवृत्ति का उद्देश्य उन छात्रों को वित्तीय सहायता प्रदान करना है जो वर्तमान में विभिन्न ग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट कोर्सेज में नामांकित हैं।

कार्यक्रम का संचालन एनजीओ छात्र कल्याण न्यास के सहयोग से किया जाएगा। एक बयान में कहा गया, “शिक्षा, खेल या अन्य पाठ्यचर्या गतिविधियों सहित विभिन्न क्षेत्रों के छात्र इस स्कॉलरशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं। पात्र छात्र एबीवीपी दिल्ली द्वारा जारी आवेदन पत्र (गूगल फॉर्म) के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं, जिसके बाद छात्रों का चयन नियुक्त चयन समिति द्वारा उनकी योग्यता के मूल्यांकन के आधार पर किया जाएगा।”

आवेदकों को आवेदन के समय प्रदान किए गए अपने डॉक्यूमेंट्स के साथ एक इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा, जिसके लिए तिथि और समय जल्द ही जारी की जाएगी। स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 मार्च है। स्कॉलरशिप से संबंधित किसी भी अन्य जानकारी के लिए आवेदक 9818459062 पर संपर्क कर सकते हैं या [email protected] पर मेल कर सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks