श्रेयर अय्यर ने खरीदी ब्रैंड न्यू जर्मन कार, 4 सेकंड में पकड़ती है 0 से 100km/h की स्पीड, करोड़ों में है कीमत


नई दिल्ली. भारतीय बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ब्रैंड न्यू जर्मन कार खरीदी है. अय्यर ने मर्सेडीज-AMG G 63 3Matic एसयूवी खरीदी है. इस कार की कीमत 2.45 करोड़ रुपये है. कार की डिलिवरी की तस्वीर मर्सेडीज की एक डीलरशिप मर्सेडीज-बेंज लैंडमार्क कार्स ने शेयर की.

श्रेयस ने इस लग्जरी कार को जो मॉडल खरीदा है वह फेमस G-Wagon सीरीज का टॉप वेरियंट है. इस मॉडल में AMG 4.0 लीटर V8 बाइटर्बो इंजन दिया गया है जो 430kW (585hp) का आउटपुट देती है.

सिर्फ 4.5 सेकेंड में 100km/h की स्पीड
श्रेयस की नई मर्सेडीज सिर्फ 4.5 सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटा तक की स्पीड पकड़ लेती है. डीलरशिप ने सोशल मीडिया पर अपने नोट में लिखा कि उम्मीद है आपको यह कार ड्राइव करने में आपको उतना ही मजा आएगा जितना हमें आपकी कवर ड्राइव देखने में आता है.

लग्जरी कारों के शौकीन हैं श्रेयस
श्रेयस अय्यर को केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था.  श्रेयस भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें लग्जरी कारों का शौक है. वर्तमान में उनके पास लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन सुपरकार, आउडी आरएस5 जैसी अन्य कारें भी हैं.

अफ्रीका के खिलाफ टी-20 में नजर आएंगे श्रेयस
आईपीएल का यह सीजन श्रेयस के लिए कुछ खास नहीं रहा. कोलकाता नाइट राइडर्स इस बार प्ले ऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना सकी. बल्ले से भी श्रेयस कुछ खास कमाल कर नहीं सके. अब श्रेयस साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में जलवा बिखेरते नजर आएंगे. श्रेयस के फैंस को कुछ धमाकेदार पारियों की उम्मीद रहेगी. आईपीएल शुरू होने से पहले श्रेयस बहुत जबरदस्त फॉर्म में थे लेकिन इस फॉर्म को आईपीएल में बरकरार नहीं रख सके. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की टी-20 सीरीज की शुरुआत 9 जून से होगी और इस सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

Tags: Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer

image Source

Enable Notifications OK No thanks