IPL 2022: KKR के मालिक शाहरुख खान से मिलने पर कैसा फील करेंगे श्रेयस अय्यर, कप्तान ने दिया मजेदार जवाब


नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब फ्रेंचाइजी ने श्रेयस अय्यर को पहले 12.25 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया. उसके बाद इस दाएं हाथ के बल्लेबाज को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया. केकेआर के नए कैप्टन के लिए एक बात सामान्य है कि वह अन्य फैंस की तरह बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के बड़े प्रशंसक हैं. श्रेयस अय्यर ने इस बात की जानकारी दी है कि अगर वह किंग खान से मिलते हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी. उन्होंने यह भी बताया कि वह चक दे इंडिया फेम एक्टर से कैसे प्रेरणा लेते हैं.

मीडिया से बात करते हुए केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैंने शाहरुख से बातचीत नहीं की है. वास्तव में मैं उस पल का इंतजार कर रहा हूं, वह खासकर मेरे लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं. क्योंकि मुझे जब कभी समय मिलता है, तो उनके इंटरव्यू देखना काफी अच्छा लगता है. मैं उस चिंगारी को देखना पसंद करता हूं, जो वे इंडस्ट्री में लाए हैं.

मैं थो़डा पागल हो जाऊंगा

श्रेयस अय्यर ने बातचीत के दौरान कहा कि शाहरुख खान जब भी स्टेडियम में मौजूद होते हैं और जिस तरह से टीम का समर्थन करते हैं, वह काबिले तारीफ है. मैं वास्तव में उत्सुक हूं और उनसे मिलने का बस इंतजार कर रहा हूं. इस दौरान जब श्रेयस से यह पूछा गया कि जब वह शाहरुख से मिलेंगे तो कैसा फील करेंगे. इस सवाल के जवाब में केकेआर के कप्तान ने कहा, जब भी मुझे उनसे मिलने का मौका मिलेगा, मुझे लगता है मैं थोड़ा पागल हो जाऊंगा.

यह भी पढ़ें: शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार में शामिल हुए कई दिग्गज, बेटे ने हाथ में ले रखी थी गेंद, Photo

मॉर्गन की जगह बने कप्तान

आईपीएल 2021 में ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) केकेआर के कप्तान थे. उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में पहुंची थी. मॉर्गन की सबसे बड़ी कमजोरी उनकी बल्लेबाजी रही, जिसमें वह बुरी तरह फ्लॉप हुए. मॉर्गन के आईपीएल 2021 के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो वह 17 मैचों की 16 पारियों में महज 133 रन बना पाए. यही वजह रही केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था. इसके बाद मॉर्गन आईपीएल 2022 की नीलामी में अनसोल्ड रहे. वहीं, दूसरी तरफ फ्रेंचाइजी ने उभरते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पर दांव लगाया और बाद में उन्हें टीम की कमान भी सौंपी.

Tags: IPL, IPL 2022, KKR, Shah rukh khan, Shreyas iyer

image Source

Enable Notifications OK No thanks