पर्थ स्‍कॉचर्स का BBL खिताबी जीत का खौफनाक सेलिब्रेशन, खून से सना झाय रिचर्डसन का चेहरा, देखें Video


नई दिल्‍ली. पर्थ स्‍कॉचर्स (Perth Scorchers) ने बिग बैश लीग 2022 (Big bash league) का खिताब अपने नाम कर लिया. पर्थ का यह चौथा खिताब था. खिताबी जीत के लिए पर्थ के जश्‍न को देखकर लग रहा है कि उनकी जीत बाकी जीत की तरह नहीं थी. फाइनल में सिडनी सिक्‍सर्स को 79 रन से हराने के बाद पर्थ ने बुरी तरह से जश्‍न मनाया. उनका जश्‍न इतना खतरनाक साबित हुआ कि इस दौरान झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) चोटिल हो गए और उनका चेहरा खून से लथपथ हो गया.

जश्‍न के दौरान रिचर्डसन के नाक पर कंधे से ही चोट लगी. जिससे उनके नाक से खून बहने लगा. रिचर्डसन की चोट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे वह दर्दनाक चोट के बावजूद मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं. मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पर्थ स्कॉचर्स ने कप्तान एश्टन टर्नर और लॉरी एवान्स की शानदार पारियों की बदौलत सिक्सर्स के सामने जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य रखा.

IPL 2022 के मेगा ऑक्‍शन में उतरने वाले हैं भूटान के पहले क्रिकेटर, जानें एमएस धोनी की सलाह ने कैसे बदली जिंदगी

IND vs PAK: इरफान पठान का कराची में कोहराम, पहले ही ओवर में ली हैट्रिक, फिर भी भारत को मिली थी शर्मनाक हार

सिक्सर्स की टीम 16.2 ओवर में 92 रन पर ही सिमट गई. पर्थ स्कॉचर्स सबसे ज्यादा बीबीएल खिताब जीतने वाली टीम बन गई है. पर्थ के लिए 76 रनों की पारी खेलने वाले लॉरी एवान्स को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज बेन मैक्डरमॉट (Ben Bcdermott) प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे. रिचर्डसन ने 2 विकेट लिए थे. सिडनी सिक्सर्स की टीम ने 2019-20 और 2020-21 में बीबीएल का खिताब जीता था.

Tags: BBL, Jhye Richardson



image Source

Enable Notifications OK No thanks