करिश्मा कपूर को ब्लैक साड़ी में देखकर करीना कपूर ने किया टीज, कहा- गोरिया चुरा ना मेरा जिया…


करिश्मा कपूर ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही कई रियलिटी शो में नजर आती रहती हैं. करिश्मा कई डांस रियलिटी शो में स्पेशल गेस्ट बनकर जा चुकी हैं. हाल ही में करिश्मा को फेस ऑफ आइकॉनिक बॉलीवुड हिट्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जिसकी तस्वीरें करिश्मा कपूर ने सोश  मीडिया पर शेयर की हैं. करिश्मा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. मगर इसी बीच करिश्मा की बहन करीना कपूर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

अवॉर्ड फंक्शन में करिश्मा कपूर ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर गईं थीं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस लुक को करिश्मा ने बन और ईयरिंग के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने हाथ में अवॉर्ड लिए फोटो शेयर की हैं और अपने फैंस को शुक्रिया कहा है.

करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे फेस ऑफ आइकॉनिक बॉलीवुड हिट्स का अवॉर्ड देने के लिए शुक्रिया. ऑडियन्स की शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे को-स्टार का शुक्रिया जिन्होंने इसमें योगदान दिया. करिश्मा के इस पोस्ट पर उनकी बहन करीना ने कमेंट किया है.


करिश्मा के इस पोस्ट पर करीना ने गाना लिखकर उन्हें टीज किया है. करीना ने लिखा- गोरिया चुराना मेरा जिया गोरिया. इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी और ब्लैक हार्ट इमोजी पोस्ट की. करीना के अलावा माहीप कपूर ने भी करिश्मा को बधाई दी. उन्होंने लिखा- मुबारक हो लोलो.

आपको बता दें करिश्मा कपूर जल्द ही टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में गोविंदा के साथ नजर आने वाली हैं. दोनों कंटेस्टेंट और जज के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की खुशी का नहीं कोई ठिकाना! गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस को ऐसे कर रही हैं सेलिब्रेट

फ्री में करना है एन्जॉय तो यूट्यूब पर देखें ये बेस्ट शॉर्ट फिल्में, सस्पेंस और ड्रामा का है फुल पैकेज



image Source

Enable Notifications OK No thanks