जब करीना का पंजाबी कुड़ी वाला अवतार देख घबरा गए थे शाहिद, कुछ ऐसी थी दोनों की पहली मुलाकात


Kareena Kapoor and Shahid Kapoor Movie Jab We Met: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. करीना कपूर और शाहिद कपूर (Kareena Kapoor and Shahid Kapoor) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. एक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती थी. करीना (Kareena Kapoor Movies) और शाहिद की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के भी इंडस्ट्री में खूब चर्चे किए जाते थे. शाहिद (Shahid Kapoor Movies) और करीना की फिल्म जब वी मेट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. 

‘जब वी मेट’ फिल्म में करीना (Kareena Kapoor Movies) को चुलबुली पंजाबी कुड़ी के अवतार में दिखाया गया है. फिल्म के एक सीन में जब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पहली बार करीना कपूर से मिलते हैं तो घबराए हुए से नजर आते हैं. करीना (Kareena Kapoor) इस सीन में शाहिद से खूब बातें करती हैं लेकिन एक्टर अपनी परेशानियों से जूझ रहे होते हैं. वह एक्ट्रेस की बातों पर ध्यान ही नहीं देते हैं. यहां तक की एक्टर करीना कपूर पर भड़क जाते हैं और गुस्से में काफी कुछ सुना देते हैं. 

‘जब वी मेट’ फिल्म कॉमेडी रोमांस और इमोशन्स का मिक्स डोज है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Kareena Kapoor) की यह पहली मुलाकात काफी दिलचस्प होती है. इसके बाद पूरी फिल्म की कहानी बदल जाती है. शाहिद (Shahid Kapoor) जो कभी अपनी जान देने जा रहे होते हैं अचानक अपनी जिंदगी का नजरिया ही बदल देते हैं. शाहिद कपूर और करीना कपूर (Shahid Kapoor and Kareena Kapoor) की इस फिल्म ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया था. 

Watch: शूटिंग के बीच कुछ इस तरह से साथ टाइम बिता रहे हैं न्यू लवबर्ड्स, Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra को लेकर कही ये बात 

Kareena Kapoor with Taimur: पापा Randhir Kapoor के बर्थडे सेलिब्रेशन में बेबो का दिखा रेट्रो लुक तो स्टाइलिश अंदाज में दिखे Taimur

image Source

Enable Notifications OK No thanks