Kamal Haasan की Vikram के गाने पर विवाद, पर धांसू निकला Hindi Trailer, VIDEO देख Ranveer Singh दिया ये रिएक्शन


विजय सेतुपति (Vijay sethupathi) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और जिस मुकाम पर वे आज हैं वहां तक आने के लिए कड़ी मेहनत की है. वहीं कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलाव मनवा चुके हैं जो न सिर्फ एक्टर बल्कि सिंगर और प्रोड्यूसर भी हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम का हिंदी ट्रेलर रिलीज हुआ है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये फिल्म 3 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

करोड़ों यूजर्स ने देखा Vikram का ट्रेलर

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित ‘विक्रम’ में कमल हासन लीड रोल में हैं और विजय सेतुपति खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर में दोनों लीड स्टार की झलक देखने को मिलती है. फिल्म के ट्रेलर को चेन्नई में भव्य तरीके से लॉन्च किया गया है और इस बीच मास्टर फेम सेतुपति को कमल हासन के बगल में बैठे देखा गया था. ये फिल्म भी साउथ की बाकी फिल्मों की तरह शानदार एक्शन थ्रिलर से भरपूर दिखती है और ट्रेलर स्पष्ट रूप से यही दर्शाता है. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं जिसके तमिल वर्जन पर करोड़ों की संख्या में यूजर्स आ रहे हैं.

रणवीर सिंह ने की तारीफ

Jayeshbhai Jordaar के एक्टर रणवीर सिंह ने ट्रेलर देखा और उन्हें ये बहुत इंप्रेसिव लगा. अभिनेता ने डायरेक्टर लोकेश को टैग करते हुए लिखा, मेरे टैलेंटड दोस्त और भारतीय सिनेमा के लीजेंड कमल हासन को बधाई. ये ट्रेलर फायर है. उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, आपके पास दूसरी फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट करने का वक्त है लेकिन खुद के सिनेमा का प्रचार नहीं करते. हालांकि, अधिकतर लोगों ने तारीफ करने के लिए उन्हें थैंक्स कहा है.ranveer singh reaction on vikram

‘फायर’ निकला कमल हासन की विक्रम का ट्रेलर

विक्रम में कमल हासन और विजय सेतुपति के अलावा फहद फासिल भी हैं और ये एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है. ट्रेलर एक्शन शॉट्स से भरा हुआ है और तीनों स्टार जबरदस्त सीक्वेंस में दिखाई देते हैं. फिल्म की एक झलक को देख यूजर्स इसे फायर मूवी करार दे रहे हैं और कमल हासन के फैंस की नजरों में विक्रम रिलीज से पहले ही हिट करार दी जा चुकी है.

विवादों में गाना, पर धांसू के ट्रेलर

आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पहले ये फिल्म कानूनी कार्रवाई के विवाद में भी पड़ चुकी है. दरअसल, कमल हासन (FIR on Kamal Haasan) अपने द्वारा लिखे और गाए गए विक्रम के गाने ‘पत्थाला पत्थाला’ (Pathala Pathala) के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि Pathala Pathala के बोल केंद्र सरकार (central government) का मजाक उड़ा रहे हैं और इससे लोगों में फूट भी पैदा होती है. इसलिए, कमल हासन के खिलाफ चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय (Police Commissioner’s office in Chennai) में एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें फिल्म की टीम से गाने के कुछ बोल हटाने का अनुरोध किया गया है. इसी बीच ट्रेलर की सब तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Kamal haasan, Ranveer Singh, Vijay Sethupathi

image Source

Enable Notifications OK No thanks