पापा की गोद में बैठी इस बच्ची की मासूमियत देख क्या आपने इन्हें पहचाना, सलमान भी हैं इनके फैन


‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज सभी की चहेती बन चुकी हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अब कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन फैंस उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज देखकर ही खुश हो लेते हैं. हाल ही में शहनाज की बचपन की झलक उनके चाहने वालों के हाथ लग गई, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आलम यह हो गया है कि घूम-फिर कर इंटरनेट पर शहनाज गिल की ही तस्वीर आंखों के सामने आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शहनाज गिल की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह अपने पापा संतोख सिंह सुख की गोद में बैठी हुई दिख रही हैं. साथ में उनके छोटे भाई शहबाज भी दिखाई दे रहे हैं, जो मां की गोद में बैठे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Childhood Photo) इस तस्वीर में ब्लू डेनिम जींस और ब्लू कलर के स्वेटर में नजर आ रही हैं.




तस्वीर में वह हमेशा की तरह काफी क्यूट नजर आ रही हैं. शहनाज गिल की इस तस्वीर को देख उनके फैंस का दिल खुश हो गया है. तस्वीर पर उनके चाहने वालों के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने शहनाज के ही स्टाइल को कॉपी करते हुए लिखा, ‘मैं पैदा ही सुंदर हुई थी.’ कई फैंस ने उन्हें ‘क्वीन’ भी कहा है. शहनाज गिल की ‘बिग बॉस 13’ की जर्नी बहुत शानदार रही. उन्होंने उस घर में ऐसी मस्ती-मजाक वाली बातें बोली थीं, जिन पर अब मीम्स और वीडियो बनते हैं और खूब वायरल भी होते हैं. आखिरी बार उन्हें ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर देखा गया था, जहां वह सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थीं. स्टेज पर उनके साथ होस्ट सलमान खान भी सिद्धार्थ को याद कर इमोशनल हो गए थे.

यह भी पढे़ं- हॉल्टर नेक ड्रेस में शनाया कपूर लगीं बला की खूबसूरत, कीमत जानकर खुली रह जाएंगी आपकी आंखे

टाइगर श्रॉफ ने किया अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा, बताया क्या है शादी का प्लान



image Source

Enable Notifications OK No thanks