भारती सिंह के बेटे का नया फोटो देख भड़के फैन्स? कहा- आप बच्चे को बर्बाद कर रही हैं


कॉमीडियन भारती सिंह ने हाल ही में अपने बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का चेहरा दुनिया को दिखाया। भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर गोला की पहली झलक शेयर की थी और इसे लेकर उनका एक्साइटमेंट भी साफ-साफ दिख रहा था। इसके बाद से भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लाडले की कई तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन इस बार उनके पोस्ट पर तारीफों के साथ-साथ कुछ आलोचनाएं भी हो रही हैं।

भारती का बेटा गोला अरबी लुक में दिख रहा है
Bharti Singh ने बेटे की नई तस्वीर शेयर की है। लेटेस्ट फोटोशूट वाली इन तस्वीरों में लक्ष्य यानी गोला अरबी लुक में दिख रहा है, जिसके सिर पर काफिया (ट्रडिशन स्क्वायर कॉटन स्कार्फ) बंधा दिख रहा है। गोला आंखें बंद करके कुर्सी पर बैठा है, जिसके चारों तरफ फर ही फर दिख रहा है। लक्ष्य के सामने इफेक्ट डालने के लिए हुक्का भी रखा गया है।


हुक्का को लेकर जता रहे ऑब्जेक्शन
गोला की इस तस्वीर पर जहां भारती के इंडस्ट्री फ्रेंड्स और फैन्स दिल हारे जा रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने तस्वीर में हुक्का को लेकर ऑब्जेक्शन भी जताया है। कुछ ऐसे भी हैं जो भारती के इस लाडले की तुलना करीना कपूर के बेटे तैमूर से कर रहे हैं।


फैन ने कहा- सॉरी, लेकिन ये अच्छा नहीं है
एक फैन ने हुक्का को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है, ‘बाकी सब तो ठीक है ये हुक्का किस खुशी में रखा है भई? एक अन्य यूज़र ने कहा है- अभी से बिगाड़ रहे हो बच्चे को। एक और फैन ने कहा है- बच्चे के पास हुक्का क्यों रखा है? एक अन्य यूजर ने लिखा- बेबी काफी क्यूट दिख रहा है लेकिन थीम हेल्थ के लिए बहुत डेंजरस है। सॉरी, लेकिन ये अच्छा नहीं है।


गोला हबीबी सिंह लिंबाचिया रखा नाम

एक फैन ने तो बच्चे का ना नाम ही रख दिया और उसे – गोला हबीबी सिंह लिंबाचिया कहकर पुकारा है। भारती और हर्ष लिंबाचिया इसी साल 3 अप्रैल को पैरंट्स बने और करीब 3 महीने बाद 11 जुलाई को उन्होंने अपने बच्चे का फेस सोशल मीडिया पर रिवील किया था। भारती और हर्ष अपने बच्चे के फोटोशूट की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks