जगराते में इस देसी ढोलवाले का जज्बा देख दीवाने हुए जस्टिन बीबर, हैरान होकर बोले- ये करके दिखाओ


कनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर अपने गानों के लिए खूब चर्चे में रहते हैं। खासकर यंगस्टर्स उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। जस्टिन ने अपने पूरे करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। सिंगर कई बार ये बता चुके हैं कि उन्हें इंडिया में टैलेंट का भरमार मिलता है। उन्हें देश में कई ऐसे धुरंधर मिलते हैं जिनके पास अद्भुत टैलेंट है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करके इस बात को जाहिर भी किया।

इस ढोलवाले से इंप्रेस हुए जस्टिन
एक धार्मिक कार्यक्रम ‘जगराते’ में ढोल बजाते हुए एक आदमी के वीडियो ने कनाडाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का ध्यान अपनी ओर खींचा है। सिंगर ने सोमवार को उस शख्स का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया। अब वायरल हो रहे वीडियो में शख्स ने ढोल बजाने के अपने अनोखे तरीके से कार्यक्रम में शो को चुरा लिया। क्लिप को 8 जुलाई को रंगिले हरियाणवी नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।


जगराते में ढोलवाले का स्वैग
जगराते के दौरान, आदमी इतना दिलचस्पी लेता है कि वह भक्तों को कोरस के लिए तैयार करने से पहले ड्रम बजाते हुए बार-बार उछलता है। जस्टिन बीबर को ऑनलाइन वायरल हुए वीडियो में भी उतनी ही दिलचस्पी दिखी। सिंगर ने उस आदमी की खूब तारीफ की और अपने एक म्यूजिशियन दोस्त को अपने संगीत कार्यक्रम में मंच पर इसकी नकल करने के लिए कहा।

Johnny Depp: इरेक्टाइल डिस्फंक्शन से जूझ रहे थे जॉनी डेप, एंबर हर्ड का दावा- इसीलिए वजाइना में घुसा दी थी बोतल
दोस्त को कहा ये करके दिखाओ
वायरल वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘@stixxtaylor, मैं आपसे यह अगला शो करने की उम्मीद कर रहा हूं’ और डेवोन टेलर नाम के कलाकार का जिक्र किया। शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अब तक 20.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 8.6 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई कॉमेंट्स साबित करते हैं कि जस्टिन बीबर की इंस्टाग्राम स्टोरी से बहुत सारे दर्शकों ने वीडियो देखा।

Mena Suvari: एक्स BF ने थ्रीसम के लिए किया मजबूर, 13 साल में भाई के दोस्त ने लूटी इज्जत- मेना सुवारी के खुलासे
मंच पर लौटे जस्टिन
बीबर, जिन्होंने अपने रामसे हंट सिंड्रोम के बाद अपने जस्टिस वर्ल्ड टूर के कुछ शो रद्द कर दिए थे, हाल ही में मंच पर लौटे। उन्हें देखने के लिए उनके फैंस आज भी उतने ही बेताब रहते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks