कैटरीना कैफ का टैलेंट देख जब अमिताभ बच्चन बोले-‘आपने तो हमारे पेट पर लात मार दी’, सुनकर हैरान थे रोहित शेट्टी!


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इस क्विज शो जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से सवाल पूछते और सही जवाब देने वालों की किस्मत चमका देते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इस शो में बॉलीवुड सितारे पहुंच कर अपने प्रोफेशनल और पर्सलन लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से बता कर दर्शकों को हैरान कर देते हैं. हालांकि कभी-कभी शो में कुछ ऐसा भी देखने को मिल जाता, जिसकी किसने कभी कल्पना भी नहीं की होती है. आज इस स्टोरी से आपको कुछ ऐसा ही वाक्या बताने जा रहे हैं.

दरअसल. ये वाक्या बीते साल 2021 का जब, अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का प्रमोशन करने के लिए अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंचे थे. उस दौरान डायलॉग डिलीवरी को लेकर कैटरीना कैफ और बिग बी के बीच खास जंग हो गई थी.

‘अग्निपथ’ के डायलॉग हैं बेहद पसंद
हुआ यूं था कि रोहित शेट्टी, बिग बी की तारीफ करते हुए खुलासा किया का उन तीनों को ही उनकी फिल्म ‘अग्निपथ’ के डायलॉग बेहद पसंद हैं, दिलचस्प बात ये कि कैटरीना कैफ को आपकी इस फिल्म के सभी डायलॉग याद भी हैं. वह अक्सर इन्हें कई बार दोहराती भी हैं. रोहित की बात सुनकर सुनकर अमिताभ भी हैरान रह गए.

कैटरीना का टैलेंट देख हुए हैरान
इसके बाद शो में अमिताभ बच्चन ने विजय दीनानाथ चौहान के स्टाइल में कैटरीना से डायलॉग बोलने का अनुरोध किया. बिग बी की रिक्वेस्ट के बाद कैटरीना उनका मशहूर डायलॉग विजय दीनानाथ चौहान बोलकर दिखाती हैं. दिलचस्प बात ये थी कि कैटरीना को अमिताभ की फिल्म ‘अग्निपथ’ का हर एक डायलॉग याद था. वह उनके के स्टाइल में जवाब देती हैं. कैटरीना का यह टैलेंट देखकर अमिताभ ने कहा-” आपने तो हमारे पेट पर लात मार दी.”

यहां देखें वीडियो

बता दें कि यह वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

Tags: Akshay kumar, Amitabh bachchan, Katrina kaif, Kaun banega crorepati, Rohit shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks