अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक सेलेब्स ने ऐसे सेलिब्रेट की होली, शेयर कीं ये खूबसूरत फोटोज


होली के मौके पर जब हर कोई रंग के भंग में डूबा हुआ है तो फिर सेलेब्स भला कैसे पीछे रह सकते हैं. त्यौहार कोई भी हो सेलेब्स हमेशा उसे धूमधाम से मनाते हैं फिर होली तो त्यौहार की फुल ऑन मस्ती का है. इस मौके सेलेब्स ने सिर्फ होली खेली बल्कि अपने फैंस को होली की मुबारकबाद भी दी. अमिताभ बच्चन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर फैंस को होली विश किया है. टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. चलिए हम आपको दिखाते हैं किसने क्या पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन ने एक खास तस्वीर शेयर फैंस को होली की मुबारकबाद दी है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि बिग बी अपनी पत्नी जया बच्चन के माथे पर तिलक लगाते नज़र आ रहे हैं. वहीं जया के हाथ में रंगों की थाली लगी हुई है. इस  फोटो में जया और अमिताभ के बीच में उनकी नातिन नव्या नवेली भी दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में फैंस को होली की बधाई दी है. अमिताभ ने लिखा, ‘होली की अनेक अनेक शुभकामनाएं’.


अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने फैंस होली की बधाई दी है. इस फोटो में जूनियर बच्चन सफेद टीशर्ट पहने दिख रहे हैं जिस पर होली का रंग चढ़ा हुआ है.


अक्षय कुमार ने होली के मौके पर फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रंगों के साथ खेलते दिख रहे हैं.


सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो पति डेनियल वेबर के साथ पूरी तरह रंगों में नहाई नज़र आ रही हैं.


कटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली होली ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट की.


होली के मौके पर मल्लिका शेरावत ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नेट की साड़ी में काफी हसीन नज़र आ रही हैं.


होली पर गोकुलधाम में मचा घमासान ! जेठालाल ने सुंदरलाल समझकर अय्यर का किया बुरा हाल, बबिता जी गुस्से में हुईं लाल



image Source

Enable Notifications OK No thanks