लव बर्ड्स अली जैस्मिन पर भी छाया रंगों भरी होली का खुमार, ऐसे किया सेलिब्रेट


बॉलीवुड की होली पार्टी का आगाज हो चुका है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस खास मौके पर लव बर्ड्स जैस्मिन भसीन और अली गोनी भी एक दूसरे के रंग में नजर आए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन और अली गोनी की होली सेलिब्रेशन की कुछ झलकें इस समय ट्रेंड कर रही हैं. सामने आई वीडियो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की होली पार्टी रंगों की रासलीला के दौरान की है. इस पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे थे. इनमें से एक जैस्मिन और अली की जोड़ी भी थी.

वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों एक दूसरे के चेहरे पर गुलाल लगाते नजर आ रहे हैं. इस तरह दोनों का इसमें बहुत ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इस दौरान जहां अली ऑल व्हाइट लुक में हैं, तो वहीं जैस्मिन व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों एक साथ बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 


ऐसी रही है दोनों की लव स्टोरी 
एक्ट्रेस जैस्मिन और अली की लव लाइफ की बात करें तो, इनकी पहली मुलाकात टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ पर हुई थी. यहीं से दोनों बेस्ट फ्रेंड बने. हालांकि, तब तक इनके बीच सिर्फ दोस्ती थी, मगर ‘बिग बॉस 14’ में साथ रहने के दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार का एहसास हुआ था. अली गोनी ने नेशनल टेलीविजन पर जैस्मिन से अपने प्यार का इजहार किया था. शो के खत्म होने के बाद से दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. 

यह भी पढ़ें-

होली पर गोकुलधाम में मचा घमासान ! जेठालाल ने सुंदरलाल समझकर अय्यर का किया बुरा हाल, बबिता जी गुस्से में हुईं लाल

विक्रांत मैसी ने ‘लव हॉस्टल’ के लिए आधी से भी कम फीस में किया है काम ! एक्टर ने खुद बताया कारण

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks