तैमूर अली खान की ये फोटो देख फैंस को आई राज कपूर की याद, व्हाइट कुर्ता-पजामा में लगे बेहद क्यूट


करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बड़ा बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. तैमूर का जब से जन्म हुआ है उन्हें तभी से अटेंशन मिलती रहती हैं.  उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिसकी वजह से लाइमलाइट में  बने रहते हैं. तैमूर का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह पापा सैफ के फैशन सेंस को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. तैमूर की इस कैंडिड फोटो को बहुत पसंद किया जा रहा है.

तैमूर की ये तस्वीर उनकी बुआ सबा अली खान ने शेयर की है. इस फोटो में तैमूर सफेद कुर्ता पजामा में एक चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ ऊपर की तरफ सिर पर रखे हुए हैं.  तैमूर के इस फोटो को बहुत पसंद किया जा रहा है. सबा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- माई बॉयज, छोटे नवाब,माशाअल्लाह. रॉयल की तरह बैठे हैं ना. 


फैंस को आई राज कपूर की याद
तैमूर की ये फोटो देखने के बाद फैंस को राज कपूर की याद आ रही है. सबा के पोस्ट पर वह कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- राज कपूर की तरह लग रहे हैं. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- बॉस की तरह. माशा अल्लाह छोटे नवाब.

तैमूर अली खान की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह गुस्से में नजर आ रहे हैं. वह वीडियो में अपने पिता सैफ अली खान पर ही हाछ उठाने लगते हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि तैमूर सैफ की किसी बात से नाराज हो गए हैं. तैमूर का ये वीडियो देखकर फैंस गुस्सा भी कर रहे हैं. वह कमेंट करके कह रहे हैं कि तैमूर को थोड़ा डांटे ताकी वह किसी के सामने इस तरह की हरकत ना करें.

आपको बता दें तैमूर अपने छोटे भाई जेह के साथ काफी मस्ती करते हैं. करीना अपने दोनों बच्चों के मस्ती करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: क्या अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को मिले थे 15 करोड़? एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई

अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय की शादी पर सलमान खान ने दिया था रिएक्शन, कही थी ऐसी बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks